Tuesday, January 25, 2022
No menu items!
HomeNewsबर्थडे पार्टी से लौट रहे पूर्व बीडीसी पुत्र समेत तीन को वाहन...

बर्थडे पार्टी से लौट रहे पूर्व बीडीसी पुत्र समेत तीन को वाहन ने रौंदा, दो की मौत


Kohra accident:एक ने घटनास्थल एवं दूसरे ने सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

खबरे आपकी आरा। आरा-सासाराम मार्ग पर भोजपुर जिल के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के समीप मंगलवार की देर शाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पूर्व बीडीसी पुत्र सहित तीन को रौंद दिया। हादसे में एक की घटनास्थल एवं दूसरे की सदर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि तीसरे का इलाज आरा शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

Kohra accident 2

पुलिस ने दोनो शवो का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

इधर, सूचना मिलते ही उदवंतनगर थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और दोनो शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जानकारी के अनुसार मृतकों में उदवंतनगर वार्ड नंबर -14 निवासी सतेंद्र कुमार उर्फ पप्पू यादव का 16 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार एवं दूसरा उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बजरूहा गांव निवासी मुन्नी लाल चौधरी का 19 वर्षीय पुत्र राजमोहन कुमार है। उसकी मां रीता देवी पूर्व बीडीसी हैं। जख्मी मृतक का दोस्त गड़हनी थाना क्षेत्र के विशम्भरा गांव निवासी विक्की कुमार है। इसमें मृतक रितेश कुमार इंटर एवं राज मोहन कुमार बीए पार्ट वन का छात्र था।

Kohra accident:उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के समीप मंगलवार की देर शाम घटी घटना

तीसरे जख्मी युवक का शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों बाइक से स्थानीय थाना क्षेत्र के कसाप गांव किसी बर्थडे पार्टी में गए थे। जब वह तीनों वापस लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में रितेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान राजमोहन कुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं जख्मी विक्की कुमार का इलाज शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

रीता देवी पूर्व में बजरुआं पंचायत की बीडीसी थी

Kohra accident: बताया जाता है कि मृतक रितेश कुमार अपने दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के परिवार में मां सुनैना देवी, तीन बहन आरती कुमारी, पिंकी कुमारी, शिल्पी कुमारी एवं एक भाई विकास कुमार है। मृतक रितेश कुमार के पिता एचपी गैस एजेंसी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करते हैं। जबकि दूसरा मृतक राजमोहन कुमार अपने दो भाइयों में बड़ा था एवं मृतक राज मोहन की मां रीता देवी पूर्व में बजरुआं पंचायत की बीडीसी थी। मृतक के परिवार में मां रीता देवी, एक बहन अमृता कुमारी एवं एक भाई राजीव रंजन कुमार है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतकों के परिवार का सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

- Advertisment -
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur

Most Popular