Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News बिहिया: खतरनाक ढंग से ऑटो चला रहे नाबालिग लड़कों पर होगी कार्रवाई

बिहिया: खतरनाक ढंग से ऑटो चला रहे नाबालिग लड़कों पर होगी कार्रवाई

बिहिया थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में कई मुद्दो पर हुई चर्चा

आरा।बिहिया(जितेंद्र कुमार) थाना परिसर बिहिया में बकरीद पर्व को लेकर गुरूवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने की. इस मौके पर बीडीओ लोक प्रकाश, सीओ धीरज कुमार, नप कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार सोहित, थानाध्यक्ष शशिकांत समेत काफी संख्या में जनप्रतिनिधि व विभिन्न संगठनों के लोग मौजूद थे.

आरा महिला थाना में दर्ज की गयी प्राथमिकी, रिमांड होम के अधीक्षक पर लगा आरोप

बैठक में अधिकारियों ने पर्व के मौके पर विधि व्यवस्था बनाये रखने के अलावा यह बताया गया कि घरों में हीं बकरीद की नमाज अदा की जाएगी. बैठक के दौरान नप अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने नवनियुक्त बीडीओ लोक प्रकाश व थानाध्यक्ष शशिकांत को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया. इस मौके पर नगर में खतरनाक ढंग से ऑटो चला रहे नाबालिग लड़कों पर कार्रवाई करने, ऑटो स्टैण्ड को डाकबंगला चौक से उतर दिशा में स्थानान्तरित करने, लॉकडाउन के बावजूद नगर में खुल रही दुकानों पर कार्रवाई करने आदि का निर्णय लिया गया.

भयभीत है आरा सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आने वाले मरीज व उनके परिजन

बैठक में मौजूद लोगों के सुझाव पर थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाने व बैठक करने के लिए प्रशासनिक स्तर से एक व्हाट्सअप ग्रुप बनाने का निर्णय लिया गया जिसमें प्रखंड के हर क्षेत्र से सैकड़ों लोगों को जोड़ा जाएगा. नप अध्यक्ष ने बैठक में बताया कि सब्जी मंडी को वार्ड नंबर 13 में रेलवे लाईन से उतर तरफ स्थानान्तरित किया जाएगा जिसके लिए वहां लगभग 75 दुकानों का निर्माण कराया जा रहा है. बैठक में मुखिया प्रतिनिधि जुबेर खां, भाजपा नगर अध्यक्ष शंकर केशरी, अरविंद पाण्डेय, श्याम कुमार मुन्नु, ददन सिंह समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.

सर्जना बना रही भोजपुर की धरोहर कोहबर, वीर कुंवर सिंह एवं आरा हाउस सहित अन्य चित्र वाला मास्क

देखें: – खबरे आपकी के सोशल मीडिया साइट का फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular