Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में सुपारी किलिंग, अवैध संबंध में मारा गया बेकरी दुकानदार मिंची

भोजपुर में सुपारी किलिंग, अवैध संबंध में मारा गया बेकरी दुकानदार मिंची

Bihiya Minchi Supari Killing: भोजपुर जिले के बिहिया में बीते 10 जून की रात बेकरी दुकानदार मिंची अपने पत्नी पूजा देवी के साथ खाना खा रहा था। तभी तीन के संख्या में हथियारबंद अपराधी केक खरीदने के बहाने उसे बुलाकर गोली मार हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस केस में महिला के अवैध संबंध के कारण उसके पति द्वारा सुपारी देकर युवक की हत्या करवा दी गई। आरोपी पति द्वारा सूटरों को 1.5 लाख रूपए दिए गए थे। अपराधियों में चार शूटर, एक लाइनर और एक सुपारी देने वाला शामिल है। जिसको भोजपुर पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से कट्टा, गोली, मोबाइल और बाइक बरामद किया गया है। इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने यह जानकारी दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि 10 जून को करीब 11 बजे जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के राजाबाजार वार्ड नंबर 8 में एक मनोहर उर्फ मिंची नामक बेकरी दुकानदार की हत्या की गई थी। इस घटना में दो से तीन संख्या में अपराधी आए थे, जो केक मांगने के बहाने युवक को गोली मार कर हत्या कर फरार हो गए। जिसके बाद भोजपुर पुलिस के द्वारा स्पेशल टीम का गठन किया गया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले दो क्लू मिले थे, लेकिन तकनीकी, सीसीटीवी और अन्य चीजों की मदद ली गई। साथ ही जैसे परिजनों ने जो हुलिया बताया था उन सभी साक्ष्यों का अनुसंधान किया गया है। इस मामले में सात लोग शामिल थे। यह एक सुपारी किलिंग हत्या थी। जिसमें एक अभियुक्त लालबाबू प्रसाद है। उसका घर मींची के घर के दूसरे साइड है। उसने डेढ़ लाख रुपए देकर शूटर को हायर किया था। उसमें से कुछ अपराधी जो बैंगलोर रहते थे। उनको बुलाकर सुपाड़ी देकर मींची की हत्या कराई थी।

Bihiya Minchi Supari Killing: टेलर का काम करनेवाली के साथ था मिंची का अवैध संबंध

एसपी ने बताया कि इस हत्या में लालबाबू ने हत्यारों को 80 हजार नगद दिया था। उनका यह प्लान था कि दो अपराधी हत्या का प्लान बनाएंगे। एक लाइनर का काम करेगा और दो अपराधी दोनों की मुलाकात करवाएंगे। साथ ही एक अपराधी हत्या करेगा। इस प्रकार से छह अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें शूटर गुड्डू कुमार,कमलेश कुमार,उमेश यादव उर्फ तबेला,लाल बाबू प्रसाद, दशई यादव,धनजी नट शामिल है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त एक देशी कट्टा,तीन मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किए गए है ।

वहीं एसपी ने बताया कि लालबाबू की पत्नी टेलर का काम करती थी। जो मींची के घर काम करती थी। दोनों का घरेलू संबंध था। लेकिन लालबाबू का आरोप है कि मिंची का एक नया घर बन रहा था। जहां मिंची लालबाबू की पत्नी को ले जाया करता था और कई घंटे तक उसके साथ में गंदा काम करता था। दोनों के बीच अवैध संबंध चल रहा था। जिसके बाद ही लालबाबु ने कसम खाया कि वह मिंची की हत्या करवा देगा। एसपी ने बताया की इस हत्याकांड में शामिल सातवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपराधियों के बुलाने पर घर से बाहर केक देने आया था मिंची

भोजपुर जिले के बिहिया में बीते 10 जून की रात बेकरी दुकानदार मिंची अपने पत्नी पूजा देवी के साथ खाना खा रहा था। तभी तीन के संख्या में हथियारबंद अपराधी उसके घर पर आकर केक खरीदने के बहाने बुलाया गया। इसी बीच पूजा थाली रखने जैसे ही घर के अंदर गई। वैसे ही हथियारबंद अपराधियों ने मिंची को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पूजा बाहर निकली तो देखा की मिंची की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने हत्या के विरोध में करीब पांच घंटे तक अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम किया था ।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular