Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeबिहिया में बेकरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या

बिहिया में बेकरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या

  • बिहिया थाना क्षेत्र के हाई स्कूल के समीप शनिवार की देर रात घटी घटना
  • इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Manohar Murder Bihiya आरा: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया राजा बाजार स्थित हाई स्कूल के समीप शनिवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक बेकरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। दुकानदार को गोली सीने के बीचो-बीच मारी गई है। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

सूचना मिलते ही बिहिया थाना इंचार्ज उदय भानु सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस आसपास इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।जानकारी के अनुसार मृतक बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया राजा बाजार वार्ड नंबर-8 निवासी संतोष कुमार का 34 वर्षीय पुत्र कुमार मनोहर है। वह पेशे से बेकरी दुकानदार था एवं बिहिया राजा बाजार स्थित हाई स्कूल के समीप परिवार ब्रेकर्स किंग नामक बेकरी का दुकान चलाता था।

इधर, मृतक की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि वह खाना खाकर घर से बाहर निकले और कहा कि मैं ग्राहक को केक देकर आता हूं। इसके बाद वह भी खाना खाकर थाली रखने जा रही थी। तभी उसने देखा कि गली में गमछा ओढ़े चितकाबर कलर का कपड़ा पहने एक युवक खड़ा है तो उसने सोचा कि रोज कोई न कोई आइसक्रीम लेने के लिए आता है। वह भी आइसक्रीम लेने के लिए आया होगा। इसके बाद वह किचन में अपना थाली रखने चली गई। तभी उसे फायरिंग की आवाज आई, तो उसने सोचा कि किसी ने पटाखा छोड़ा होगा। तभी उसके पति ने चिल्लाया कहा कि मुझे गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह दौड़ कर सड़क की ओर उनके पीछे भागे। लेकिन दोनो अपराधी बाइक पर सवार भाग निकले। इसके बाद परिजन फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया।

Manohar Murder Bihiya: एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की बिहिया थाना अंतर्गत एक केक दुकानदार को बाइक से आए दो अपराधियो ने घर में से बुलाकर गोली मार दी। घटना रात्रि करीब 11-12बजे के बीच की है। घटना के कारण और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। टीम प्रयासरत है, कि जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाए तथा घटना का कारण पता चल सके। घटना के कारण के लिए कुछ बातें पता चली है, लेकिन अनुसंधान और अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। एसपी ने बताया की मारने वाले अपराधी बाइक पर आए और केक मांगा। जब वह अपनी दूकान से केक लाने जा रहा था, तभी उसे गोली मार दी।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular