Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeबिहिया के व्यवसायी हत्याकांड पर प्रशासन के खिलाफ लोगों में आक्रोश

बिहिया के व्यवसायी हत्याकांड पर प्रशासन के खिलाफ लोगों में आक्रोश

  • बिहार में जंगल राज अपने चरम पर: राकेश ओझा
  • कहा: प्रदेश में कानून का राज ना होकर जंगल राज का कानून लागू हो गया है

Bihiya murder खबरें आपकी: भोजपुर जिले के बिहिया नगर पंचायत क्षेत्र के राजा बाजार इलाके में बेकरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद स्थानीय लोगो के काफी आक्रोश व्याप्त है। भाजपा युवा नेता राकेश विशेश्वर ओझा ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होने ने कहा बिहार सरकार में राजद की भागीदारी के साथ ही अपराधियो का मनोबल सातवे आसमान पर पहुंच गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि लगता है प्रदेश में कानून का राज न होकर जंगल राज का कानून लागू हो गया है।

राकेश विशेश्वर ओझा ने कहा की शाहपुर विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत बिहिया बाजार में शनिवार देर रात अपराधियो ने गोली मारकर केक व्यवसायी मनोहर उर्फ मिंची को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जितनी निंदा की जाए वो कम है। अपराधी अब पूर्ण रूप से बेखौफ हो गए है।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

Bihiya murder वही भाजपा नेता सतीश भट्ट ने सरकार पर हमला बोलते कहा की प्रशासन का डर समाज से खत्म हो गया है। जंगलराज अपने चरम पर पहुंच गया है। बिहार की कानून व्यवस्था अब नीतीश कुमार से संभल नही रहा है। उनको तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही प्रशासन से हम ये पूछना चाहते है की क्या आम जनता की जान की कोई किमत उनके नजर में रह गया है की नही?

बता दें की शनिवार की देर रात अपराधियों ने बिहिया के राजा बाजार बेकरी दुकानदार मनोहर उर्फ मिची को गोली मारकर हत्या कर दी ।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular