Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsबाइक के उड़े परखच्चे, टला रेल हादसा

बाइक के उड़े परखच्चे, टला रेल हादसा

Rail Accident Averted – बाइक के नंबर से मालिक का पता लगाने में जुटी पुलिस

खबरे आपकी दिल्ली-हावड़ा मेन रुट लाइन पर बिहार में एक बड़ा Rail Accident Averted रेल हादसा टल गया। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर बिहिया रेलवे स्टेशन से लगभग एक किलोमीटर पूर्व सूर्य मंदिर छठ तालाब के समीप सोमवार की शाम तेज गति से जा रही गाड़ी नंबर 02370 डाउन कुम्भ सुपर फास्ट एक्सप्रेस से रेल ट्रैक पर पड़ी एक बाइक से टकरा गयी। ट्रेन से बाइक के टकराते ही जोरदार आवाज़ के साथ बाइक के परखच्चे उड़ने के साथ ही बाइक के कुछ हिस्से ट्रेन में फंस जाने के कारण ट्रेन कुछ आगे जाकर रुक गयी। और एक बड़ा हादसा टल गया।

मौके पर पहुंचे बिहिया स्थित आरपीएफ जवानों ने बाइक का मलबा हटाया तब जाकर ट्रेन रवाना हो सकी. इस दौरान कुम्भ एक्सप्रेस 4.16 से लेकर 4.23 बजे तक यानि 11 मिनटों तक बिहिया में खड़ी रही.

पढ़े :- मोबाइल ने खोला राज, वरना परिजनों के रहते लावारिस दफन हो जाता युवक

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बिहिया सूर्य मंदिर के तरफ से सीधा रेल ट्रैक पार कर रहा था तभी ट्रेन को नजदीक आता देख बाइक सवार बाइक को ट्रैक पर ही छोड़ भाग गया। रेल पुलिस मौके से बरामद बाइक के नंबर प्लेट पर लिखे नंबर BR3C-2017 के माध्यम से मालिक का पता लगाने में जुटी हुई है।

Rail accident averted
Rail accident averted

विदित रहें कि बिहिया स्टेशन के समीप ऐसी घटना घटने की संभावना प्रबल रहती है। लोग अक्सर ट्रैक से इस प्रकार बाइक पार कराकर इधर से उधर जाते है। ओभरब्रिज निर्माण के साथ रेल प्रशासन द्वारा ट्रैक के दोनों ओर दूर तक चहारदीवारी निर्माण कर घेरा बन्दी करायी गयी है बावजूद घेराबन्दी से आगे जाकर लोग इस प्रकार जान जोखिम में डाल बाइक पार कराते देखे जाते है।

पढ़े :- आरा में देसी कारबाइन की खरीद-बिक्री करते दो सौदागर गिरफ्तार

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular