Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeकरियरजॉब्सरेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी- एक गिरफ्तार

रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी- एक गिरफ्तार

Job in Railway-वकील के बेटे से 2018 में ही की थी थी साढ़े 11 लाख की ठगी

रेल थाने के एक दारोगा समेत तीन पर लगा था ठगी करने का आरोप

आरा। रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। वह धोबहां ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव का रहने वाला विकास दूबे है। आरा रेल थाने की पुलिस ने उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। उस पर एक रेल थाने के दारोगा के साथ मिल कर वकील के बेटे से साढ़े 11 लाख की ठगी करने का आरोप है।

Job in Railway-बता दें कि शहर के पावरगंज गोढना रोड निवासी अनिल कुमार पांडेय की ओर से पिछले साल अक्टूबर माह में रेल थाने में ठगी करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसमें बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव के संजय कुमार तिवारी उसके रिश्तेदार सलेमपुर गांव के विकास दूबे और प्रेम कुमार दूबे खिलाफ ठगी करने का आरोप लगाया गया था। संजय तिवारी रेल थाने में दारोगा है और तब बिहटा रेल थाने में पोस्टेड था।

पढ़ें-बापू के ऐतिहासिक भोजपुर आगमन को सौ वर्ष हुए पूरे

प्राथमिकी में वकील की ओर से कहा गया था कि उनका बेटा संतोष कुमार उर्फ सोनू एमबीए करने के बाद दिल्ली में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था। 2018 में रेल थाने के दारोगा संजय कुमार तिवारी का उनके घर में इंट्री हो गयी। दारोगा ने सोनू को (Job in Railway) रेलवे में टीसी बनाने का झांसा देकर साढ़े 11 लाख ठग लिये गये।

Job in Railway
रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगी – एक गिरफ्तार

पढ़ें-घर में मिला युवक का शव-दुर्गन्ध आने पर परिवार वालों को हुई जानकारी

वकील के अनुसार दारोगा को तीन किस्तों में सारे पैसे दिये गये थे। इनमें कुछ पैसे रेल थाने के बैरक, कुछ घर और कुछ बैंक खाते के माध्यम से दिये गये थे। चार लाख रुपये लेने के बाद दारोगा द्वारा उनके बेटे को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भी दिया गया और कहा गया कि एक साल के बाद नौकरी पक्की हो जायेगी। उसके बाद बाकी के साढ़े सात लाख रुपये ले लिये गये। लेकिन नौकरी नहीं लगी और बेटे का पहले वाला जॉब भी छूट गया। प्राथमिकी में उन तीनों पर कुछ अन्य लड़कों

पढ़ें-एनकाउंटर में मारा गया हीरो बनने की राह पर चल पड़ा मोस्ट वांटेड कुख्यात छोटू मिश्रा 

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular