Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home करियर शिक्षा भोजपुर में 11 माह बाद खुले स्कूल, कुछ इस तरह किया गया...

भोजपुर में 11 माह बाद खुले स्कूल, कुछ इस तरह किया गया बच्चों का स्वागत

मो.वसीम खबरे आपकी Children आरा। भोजपुर में कोरोना को लेकर 11 माह से बंद चल रहे Children स्कूल सोमवार से खुल गए। इस दौरान जिले के सरकारी व निजी विद्यालयों के बच्चे काफी खुश दिखे। सोमवार की सुबह बच्चे जब अपने-अपने विद्यालय पहुंचे, तो दोस्तों से मिलकर चहक उठे। स्कूलों में भी बच्चों को स्वागत करने के लिए पहले से ही कई तरह की तैयारियां की गई थी। कई जगह बच्चों पर पुष्प वर्षा की गई। कक्षाओं को रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया था।

आरा शहर के शुभनारायण नगर मझौंवा स्थित संभावना स्कूल में आज काफी संख्या में Children बच्चे 11 माह बाद पढ़ने के लिए पहुंचे। विद्यालय पहुंचने पर सबसे पहले कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए उनका थर्मल स्क्रीनिंग कराया गया। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बच्चों को कक्षा के बेंच पर बैठाया गया। इस दौरान सभी बच्चे मास्क लगाए हुए थे।

संभावना स्कूल में उत्साहित होकर पहूंचे कक्षा 1 से 5 तक के बच्चे

50% उपस्थिति के साथ बच्चों को बुलाया जा रहा स्कूल

स्कूल के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने कहा कि आज कोरोना कॉल के 11 माह बाद कक्षा 1 से 5 तक के बच्चों की क्लास शुरू की गई है। शनिवार को ही विद्यालय में साफ-सफाई और सेनिटाइजेशन का कार्य पूरा कर लिया गया था। आज बच्चे से विभिन्न बस से आए। इसके पहले उनकी थर्मल स्क्रीनिंग कराई गई। तब उन्हें सेनिटाइज किया गया। इसके बाद उन्हें क्लासरूम में बैठाया गया। बच्चे काफी उत्साहित एवं दोस्तों से मिलकर काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि अभी सरकार के आदेश अनुसार 50% उपस्थिति के साथ ऑड इवन नंबर के आधार पर बच्चों को कक्षा में बुलाया जा रहा है।

पढ़े :- जादू-टोना के विवाद में डेढ़ लाख में सुपारी देकर करायी गयी तांत्रिक की हत्या

पढ़े :- रिश्ते का कत्लः भाई ही बन गया बहन की खुशियों का कातिल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular