Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News आरा में रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार को पीटा-50 हजार रुपये भी...

आरा में रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार को पीटा-50 हजार रुपये भी छीना

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज मुहल्ले की घटना, चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी टाउन थाना की पुलिस

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज में रंगदारी नहीं देने पल बिजली के एक ठेकेदार की जमकर पिटाई कर दी गयी। इस दौरान ठेकेदार से 50 हजार रुपये व सोने की एक चेन छीन ली गयी। साथ ही बिना रंगदारी दिये काम कराये जाने पर हत्या कर आरा शहर के गांगी नदी में फेंक दिये जाने की धमकी भी दी गयी है।

Containment Zone के अंतर्गत सभी निजी/सार्वजनिक प्रतिष्ठान एवं मार्ग अगले आदेश तक पूर्णतयाः बंद

गांगी से घंटा घर तक बिजली के अंडरग्राउंड केबल बिछाने का काम कर रहे ठेकेदार

मारपीट में ठेकेदार को काफी चोटें आयी है, जिनका इलाज कराया गया। जख्मी ठेकेदार मूल रूप से बक्सर जिले के डूमरांव निवासी धनंजय कुमार हैं। फिलहाल वह आरा नगर थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला नाला मोड़ के पास रहते हैं। वह अपने मौसेरे भाई राकेश कुमार के साथ अंडरग्राउंड बिजली का केबल बिछाने का काम करा रहे हैं। दोनों को आरा गांगी से घंटा घर तक अंडरग्राउंड बिजली केबल बिछाने का ठेका मिला है।

समाहरणालय के किसी भी कार्यालय में आम जनता के प्रवेश पर रोक

ठेकेदार से मांगी गयी पांच लाख की रंगदारी, नहीं देने पर की गयी मारपीट

इस सिलसिले मे धनंजय कुमार के बयान पर आरा टाउन थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें मीरगंज के ही रहने वाले चार लोगों को नामजद किया गया है। चारों आपस में पिता-पुत्र हैं। प्राथमिकी के अनुसार वह सोमवार को अपने मजदूरों को पैसे देने मीरगंज गये थे। तभी चारों आरोपितों ने पकड़ लिया व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। मजदूरों को देने के लिये रखे गये 50 हजार रुपये भी छीन लिये गये। इस दौरान पांच लाख की रंगदारी की भी मांग की गयी।

कहा गया कि जबतक अपने मालिक से पांच लाख नहीं लाओगे, तबतक काम नहीं होने दिया जायेगा। बिना रंगदारी दिये काम कराने पर हत्या कर गांगी में फेंक दिया जायेगा। पैसे के लिये उसे काफी देर तक बांध कर रखा गया। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी और तब जाकर उनकी जान बची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular