Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर कालाबाजारी के लिये बोरों की सिलाई तोड़ हेराफेरी कर रहा डीलर गिरफ्तार

कालाबाजारी के लिये बोरों की सिलाई तोड़ हेराफेरी कर रहा डीलर गिरफ्तार

बिहिया की फिनगीं गांव में गुरुवार की शाम पकड़ा गया डीलर

18 बोरों की सिलाई टूटा, बिखरा मिला चावल, गोदाम सील

आरा।बिहिया। जिले के बिहिया के फिनगीं गांव में कालाबाजारी के प्रयास में जुटे डीलर को गिरफ्तार कर लिया गया। वह बोरों की सिलाई तोड़ अनाज को पलट रहा था। कार्रवाई गुरुवार की शाम की गयी। गिरफ्तार डीलर फिनगीं गांव निवासी दयानंद सिंह है। गोदाम को भी सील कर दिया गया है।

18 बोरों की सिलाई टूटा, बिखरा मिला चावल, गोदाम सील

एमओ ने बताया कि गुरुवार की शाम डीलर द्‌वारा कालाबाजारी की तैयारी की सूचना मिली थी। उस आधार पर छापेमारी की गयी। इस दौरान 18 बोरों की सिलाई टूटी मिली। चावल भी बिखरा पाया गया। जबकि 21 अन्य सील बोरा गोदाम में रखा गया था। एमओ ने बताया कि इस मामले को लेकर संबंधित डीलर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है।

बताते चलें कि लॉकडाउन की परिस्थिति में फिलहाल प्रशासन की सक्रियता के बावजूद डीलर अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है। फ्री का खाद्यान भी कम तौल कर गरीब असहाय उपभोक्ताओं को दिया जा रहा है तथा अधिक पैसे लिए जाने की भी शिकायतें मिल रही है। इसी तरह की शिकायत ग्रामीणों से मिलने के बाद एमओ ने पीपरा जगदीश पंचायत के एक डीलर के खिलाफ एसडीएम को जांच रिपोर्ट भेजा है।एमओ ने बताया कि ग्रामीणों ने एसडीएम से शिकायत की थी कि डीलर खाद्यान तौल में कम दे रहा है और रुपया निर्धारित मूल्य से ज्यादा ले रहा है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular