Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsआरा-सासाराम हाइवे पर भीषण हादसे में चार की मौत,कई घायल

आरा-सासाराम हाइवे पर भीषण हादसे में चार की मौत,कई घायल

खबरे आपकी बिहार/आरा : Ara Sasaram Highway Accident भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ आज सुबह सड़क दुर्घटना में मौत होने एवं कई लोगों की जख्मी होने की खबर आ रही है। घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित  पिकअप वैन ट्रक से जा टकराई । हादसे में पिकअप पर सवार बैंड पार्टी के चार  सदस्यों की मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतकों में पवना निवासी 40 वर्षीय पूजन राम, 30 वर्षीय मों कमालू,  बनकट निवासी 55 वर्षीय  टेंगारी राम तथा  गड़हनी के पहरपुर निवासी  50 वर्षीय मोती राम  शामिल है। घायलों का इलाज चरपोखरी पीएचसी और सदर अस्पताल, आरा में चल रहा है। घायलों में दो की हालत गंभीर है। हादसा सुबह पांच बजे के आसपास हुआ।

Ara Sasaram Highway Accident-भूंसा लदे ट्रक में पिकअप ने पीछे से मारी दी टक्कर

Ara Sasaram Highway Accident मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर गांव से एक युवक की बारात बुधवार की रात चरपोखरी के इटौर गांव में गई हुई थी। वैवाहिक कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बैंड पार्टी के सदस्य गुरुवार की सुबह  पिकअप वैन से वापस घर लौट रहे थे। इस बीच आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप पहले से खड़े भुंसा लदे ट्रक में पिकअ वैन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की जान चली गईं।जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बाद में सभी घायलों को पहले इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी लाया गया।जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा रेफर कर दिया गया।

पढ़े : शाहपुर थाना क्षेत्र के हरीहरपुर गांव में युवक की हत्या,शादी की खुशी वाले घर मे छाया मातम

पढ़े : पेड़ पर लटका कर हत्या की आशंका,प्रेम-प्रसंग सहित हर एंगल से पुलिस छानबीन में जुटी

एक कि स्पॉट डेथ, तीन ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

भोजपुर जिला के चरपोखरी पुलिस के अनुसार पवना के पुजन राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि, पवना निवासी मो. कमालू,  बनकट गांव के टेंगारी  राम तथा गड़हनी के पहरपुर गांव के मोती राम की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा ले जाते समय रास्ते में होने की सूचना है। हादसे में घायल बड़की सिकरहटा के मोहम्मद रुस्तम अली, पवना के  सरफराज अली , मो. एजाजूल तथा धोबहां निवासी चालक मुन्ना कुमार साह का इलाज चल सदर अस्पताल,आरा में चल रहा है।

पढ़े : आरा-बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में नोट बदलने के नाम पर उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ाया

पढ़े : 25 मई 1967 को दुनिया ने पहली बार नक्सलवाड़ी वज्रनाद को सुना था,शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular