Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
Homeराजनीतडीएम एवं एसडीओ को प्रतिनिधिमंडल ने दिया ज्ञापन

डीएम एवं एसडीओ को प्रतिनिधिमंडल ने दिया ज्ञापन

वार्ड नंबर-21 के पार्षद अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी के नेतृत्व में दिया गया ज्ञापन

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा। नगर निगम कहा नेता प्रतिपक्ष वार्ड नंबर-21 के पार्षद अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पीला अंत्योदय कार्डधारियों को राशन नहीं मिलने के सवाल को लेकर एक लिखित आवेदन डीएम के कार्यालय में दिया गया। आवेदन की प्रतिलिपि सदर अनुमंडल पदाधिकारी आरा सदर के कार्यालय में दिया गया।

आवेदन में मांग किया गया कि वार्ड 21 में पीला अंत्योदय कार्डधारियों को मई महीने में राशन नहीं दिया गया। अभिलंब गरीब लोगों का राशन उपलब्ध कराया जाए और राशन नहीं देने की लोगों पर कार्रवाई किया जाए। गरीब लोगों को अभिलंब राशन मुहैया कराया जाए।

ईमादपुर में ठनका से राजमिस्त्री की मौत

नेता प्रतिपक्ष आरा नगर निगम अमित कुमार बंटी ने पत्रकारों को बताया एक तरफ लाॅक डाउन में जीविका दीदी के द्वारा जब सर्वे किया जा रहा था। तब पीला कार्डधारियों का सर्वे नहीं किया गया और कहा गया कि आप लोगों का राशन कार्ड है और अब राशन दुकानदार कह रहे हैं कि पीला कार्ड बंद हो गया है। इससे इस लॉक डाउन में महागरीब लोगों को अनाज नहीं मिल रहा है। जिससे वह भुखमरी के कगार पर खड़े हैं। सरकार ने भी चिन्हित किया था कि जो पीला कार्डधारी है। वह समाज के सबसे महागरीब लोग हैं। इसी आधार पर उनको पीला अंत्योदय कार्ड दिया गया था। डीएम और एसडीओ को ज्ञापन देने वाले प्रमुख लोगों में अमित कुमार बंटी, कुबेर राम, अमिरचंद रजक, शिव शंकर राम, उमाशंकर प्रसाद, विकास राम, रिंकू राम शामिल थे।

Amit-Kumar-with-memorandum.jpg
Amit-Kumar-with-memorandum.jpg

जनता के दुखों के है साथी- हर पल मदद को तैयार-राहुल तिवारी

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular