Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News बिहार आरा में एसएफसी गोदाम में चोरी-मैजिक से चावल ले जा रहा चालक...

आरा में एसएफसी गोदाम में चोरी-मैजिक से चावल ले जा रहा चालक गिरफ्तार

शहर की बाजार समिति स्थित एसएफसी गोदाम से हुई चावल की चोरी

मैजिक वाहन के मालिक व चालक समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

आरा। शहर की नवादा थाना की पुलिस ने बाजार समिति स्थित एसएफसी के गोदाम से चावल की चोरी करने का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने चोरी के चावल से लदे एक मैजिक वाहन को जब्त किया है। इस दौरान मैजिक वाहन के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। वह आयर थाना क्षेत्र के बरनांव ऊतरी मठिया निवासी उपेंद्र कुमार है। मैजिक वाहन पर 17 बोरा चावल लदा था।

तीन-तीन पुलिसकर्मियों को अकेली महिला ने जमकर दौड़ाया

इस संबंध में नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमें चालक के अलावे अलावे अनाइठ के विकास चौधरी व मैजिक गाड़ी के मालिक को नामजद व एक अज्ञात को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार बाजार समिति से चावल की चोरी कर ले जाने की सूचना मिली। इस पर पुलिस पहुंची, तो एक मैजिक वाहन पर चावल लोड कर ले जाया जा रहा था।

चालक को रोक कर जब पूछताछ की गयी, तो चालक के संबंध में कोई कागजात नहीं दिखाया गया। उसने बताया कि वह मालिक के कहने पर चावल लोड कर ले जा रहा था। चालक के पास लाइसेंस भी नहीं था। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और मैजिक गाड़ी को जब्त कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन मालिक समेत तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा जिप सदस्य के करीबी पर फायरिंग, बाइक भी ले भागे

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular