Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरkoilwarबिहार में कोइलवर नंबर वन तो आरा सदर को मिला तीसरा स्थान

बिहार में कोइलवर नंबर वन तो आरा सदर को मिला तीसरा स्थान

Evaluation of Panchayati Raj Department: पंचायती राज विभाग के मूल्यांकन के आधार पर अगस्त माह के कार्य मूल्यांकन पर जिला का कोईलवर प्रदेश में प्रथम तो आरा सदर प्रखंड रहा तीसरे स्थान पर। जबकि बिहिया सबसे फिसड्डी साबित हुआ।

  • हाइलाइट:-
    • पंचायती राज के अगस्त माह का मूल्यांकन
    • भोजपुर को जिले के रैकिंग में मिला पांचवा स्थान
    • भोजपुर जिला के दस प्रखंडो की रैंकिंग सौ के भीतर

Evaluation of Panchayati Raj Department आर/शाहपुर: पंचायती राज विभाग के मूल्यांकन के आधार पर अगस्त माह के कार्य मूल्यांकन पर जिला का कोईलवर प्रदेश में प्रथम तो आरा सदर प्रखंड रहा तीसरे स्थान पर। जबकि बिहिया सबसे फिसड्डी साबित हुआ। जिसका प्रदेश में 300वां स्थान रहा जो जिला का सबसे निचले पायदान पर रहा।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

पंचायती राज विभाग द्वारा प्रदेश के जिला पंचायत राज पदाधिकारी एवं प्रखंड राज्य पदाधिकारी के कार्य दक्षता को लेकर अगस्त माह का प्रतिवेदन जारी किया गया है। विभाग द्वारा निर्धारित बिंदुओं पर कार्यो का मूल्यांकन करते हुए सभी बिंदुओं पर अंक दिए गए।

जारी हुए प्रतिवेदन में बताया गया है कि उक्त दोनों ही पदाधिकारी के कार्य दक्षता को लेकर विकसित प्रणाली के तहत कार्यों की मूल्यांकन करने के पश्चात उनकी रैंकिंग तय की गई है। उक्त मूल्यांकन के आधार पर प्रदेश के भोजपुर जिला को पांचवा स्थान प्राप्त हुआ है। जबकि जिला के कोईलवर प्रखंड को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

इसी तरह हर सदर प्रखंड को प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। जबकि जिले में दूसरे स्थान पर है। इसी तरह तरारी 35, संदेश 45, शाहपुर 53, जगदीशपुर 65, चरपोखरी 69, अगिआंव 70, सहार 77, उदवंतनगर 84, गड़हनी 109, पिरो 119, बड़हरा 125, बिहिया 300 को स्थान प्राप्त हुआ है।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular