Saturday, October 23, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर से बड़ी खबरः हथियारबंद बदमाशों ने दो को मारी गोली, एक...

भोजपुर से बड़ी खबरः हथियारबंद बदमाशों ने दो को मारी गोली, एक की मौत

Jagjivan Halt Firing-घटना का कारण स्पष्ट नहीं, पुलिस छानबीन में जुटी

खबरे आपकी आरा। भोजपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जगजीवन हाल्ट के समीप मंगलवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी। इसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

गोली लगने से दूसरा गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। घटना को लेकर अफरा-तफरी मची रही। घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

मृतक को काफी नजदीक से एक गोली सर के पिछले हिस्से में बीचोबीच में मारी गई है। वहघ दूसरी गोली दाहिने साइड जबड़े में मारी गई है। जबकि जख्मी युवक को एक गोली गर्दन में सामने से बीचो-बीच मारी गई है। सरेशाम इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

Jagjivan Halt Firing-उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जगजीवन हाल्ट के समीप की घटना

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर गांव निवासी बसंत पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है। जबकि जख्मी उसी गांव के निवासी नथुनी चौधरी का 34 वर्षीय पुत्र अनिल चौधरी है। दोनों पेशे से वाहन चालक हैं। इधर, जख्मी अनिल चौधरी ने बताया कि वह दोनो आज देर शाम जब जगजीवन हाल्ट पर टहल रहे थे।तभी चार की संख्या हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और सोनू पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान उसे दो गोली लग गई। उसे बचाने के लिए अनिल चौधरी गया और उनका विरोध करने लगा, तो हथियारबंद अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए।

Jagjivan Halt Firing

आनन-फानन में दोनो को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी सोनू पासवान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन दोनों को सदर अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी अनिल चौधरी को प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया था।हालांकि परिजन उसे शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

हथियारबंद अपराधियों ने दोनों को गोली क्यों मारी? इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। दूसरी ओर अनिल चौधरी ने विक्रम नामक युवक सहित चार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular