Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरहत्या के विरोध में आरा-बक्सर मुख्य मार्ग जाम कर एंबुलेंस में तोड़फोड़

हत्या के विरोध में आरा-बक्सर मुख्य मार्ग जाम कर एंबुलेंस में तोड़फोड़

Sonu shot- हत्या के बाद पासवान चौक पर रोड जाम के बाद एंबुलेंस में तोड़फोड़

खबरे आपकी आरा। Sonu shot भोजपुर जिले के जगजीवन हाल्ट के समीप हथियारबंद अपराधियों द्वारा चालक की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोग ग्रामीणों को लेकर सदर अस्पताल से लेकर गांव पहुंच गए। इसके बाद पासवान चौक के समीप आरा-बक्सर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। शव लेकर गए एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया गया। इस दौरान चालक ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

Sonu Paswan shot dead near Jagjivan Halt - Ambulance vandalized after road jam on Ara-Buxar main road Paswan Chowk in protest
जगजीवन हाल्ट के समीप सोनू पासवान की गोली मार हत्या – विरोध में आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पासवान चौक पर रोड जाम के बाद एंबुलेंस में तोड़फोड़

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-बक्सर नेशनल हाईवे को पासवान चौक के समीप जाम कर दिया। शव को सड़क के बीचो-बीच रख आगजनी की। इसके बाद हत्यारों की गिरफ्तारी एवं मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की। हंगामे की सूचना पाकर स्थानीय थाना मौके पर पहुंच लोगों को समझाने-बुझाने में जुट गई।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। मृतक के परिजनों से बातचीत की जा रही है। मृतक के आश्रित को तुरंत मुआवजा देने का हेतु पहल किया जा रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है।

बता दें की मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर गांव निवासी बसंत पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है। जबकि जख्मी उसी गांव के निवासी नथुनी चौधरी का 34 वर्षीय पुत्र अनिल चौधरी है। दोनों पेशे से वाहन चालक हैं। इधर, जख्मी अनिल चौधरी ने बताया कि वह दोनो आज देर शाम जब जगजीवन हाल्ट पर टहल रहे थे।तभी चार की संख्या हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और सोनू पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान उसे दो गोली लग गई। उसे बचाने के लिए अनिल चौधरी गया और उनका विरोध करने लगा, तो हथियारबंद अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। आनन-फानन में दोनो को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी सोनू पासवान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular