Saturday, October 16, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरधनजी यादव का शुटर चार साथियों संग गिरफ्तार

धनजी यादव का शुटर चार साथियों संग गिरफ्तार

Dhanji Yadav shooter arrested-मुफस्सिल थाना के बसंतपुर गांव के पास पुलिस ने दबोचा

लूटपाट की साजिश करते हथियार के साथ पकड़े गये पांचों अपराधी

अपराधियों के पास से दो देसी पिस्तौल, दो गोली और मोबाइल बरामद

खबरे आपकी आरा। भोजपुर पुलिस की टीम ने हत्या और गोलीबारी में दो वांटेड सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों अपराधियों को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के पास लूटपाट की साजिश करते सोमवार को पकड़ा गया था। इनके पास से दो देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किये गये हैं। पकड़े गये अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी विक्की यादव, रघुटोला का उमेश यादव, धनुपरा का नन्हें उर्फ सुधीर कुमार, नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला निवासी धनंजय सिंह और बंटी कुमार शामिल है। इनमें विक्की यादव जेल में बंद कुख्यात धनजी यादव का शूटर बताया जा रहा है।

वह भाकपा माले नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार की हत्या में वांटेड था। इसके अलावा वह उमेश यादव के साथ धोबहां ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी और भावी सरपंच उम्मीदवार मनोज यादव को गोली मारने में भी शामिल था। एसपी विनय तिवारी ने पांचों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उमेश यादव और विक्की यादव ने साथियों के साथ मनोज यादव को गोली मारने की बात स्वीकार की है। एसपी ने बताया सोमवार को बसंतपुर गांव के समीप हथियार के साथ कुछ अपराधियों द्वारा लूटपाट की साजिश किये जाने की सूचना मिली। उसके आधार पर सहायक पुलिस अधीक्षक सह सदर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी। उस दौरान पांचों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।

Dhanji Yadav shooter arrested-आर्म्स एक्ट और आपराधिक षड़यंत्र में पांचों के खिलाफ केस, भेजे गये जेल

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

हथियार बरामदगी के मामले में पांचों बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आपराधिक षड़यंत्र के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुये जेल भेज दिया गया। पांचों को फिलहाल इस मामले में जेल भेजा जा रहा है। विक्की यादव को हत्या और मनोज यादव को गोली मारने और उमेश यादव को भी गोली मारने में रिमांड किया जायेगा। छापेमारी में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, नगर थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत, धोबहां ओपी इंचार्ज जयंत कुमार, डीआईयू के दारोगा राकेश कुमार, सुदेह कुमार, अवधेश कुमार, रजनी कांत और राजीव रंजन शामिल थे।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

माले नेता के बेटे की हत्या में दसवां आरोपित भी गया जेल

Dhanji Yadav shooter arrested

बता दें कि 22 सितम्बर को भाकपा माले गोपाल प्रसाद के बेटे विजय कुमार की गोली मार हत्या कर दी गयी। सदर अस्पताल के मुख्य गेट के पास अपराधियों ने माले नेता के बेटे को ताबड़तोड़ चार गोलियां दाग कर छलनी कर दिया गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी। उस मामले में 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की गयी थी। उसमें विक्की यादव सहित अबतक नौ आरोपित जेल पहुंच चुके हैं। हत्या के मामले में पुलिस ने दसवें आरोपित मोहित कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि धनजी यादव सहित दो आरोपित पहले से जेल में थे।हत्या की रात दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इधर, कुर्की को लेकर इश्तेहार चिपकाये जाने के बाद सोमवार को चार आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

शराब के विवाद में दरवाजे पर मारी गयी थी सरपंच के भावी प्रत्याशी को गोली

बीते 19 सितंबर को धोबहा ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव में भावी सरपंच उम्मीदवार मनोज यादव को गोली मार दी गयी। दरवाजे पर बैठे भावी उम्मीदवार को बाइक सवार बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ दो गोलियां मारी गयी। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उनके पेट और हाथ में गोली लगी थी। उस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को पहले ही जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular