Friday, January 28, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरबारात में चोरी के आरोप में मुखिया का पोता हथियार के साथ...

बारात में चोरी के आरोप में मुखिया का पोता हथियार के साथ गिरफ्तार

Prakash Thakur बहोरनपुर ओपी के पहरपुर स्थित मार्केट के पास पुलिस ने आरोपित को दबोचा

आरोपित के पास से दो देसी कट्टा, 315 बोर की चार गोली और दो खोखे बरामद

अपराधियों के जमा होने की सूचना पर छापेमारी करने मार्केट में पहुंची थी पुलिस

आरा। भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के पहरपुर स्थित मार्केट के पास छापेमारी कर पुलिस ने बारात में चोरी के आरोप में मुखिया रामदेव ठाकुर के एक पोते को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित गौरा गांव निवासी देवानंद ठाकुर का पुत्र प्रकाश ठाकुर है। उसके बाबा रामदेव ठाकुर गौरा पंचायत के निवर्तमान मुखिया हैं। प्रकाश ठाकुर के पास से दो देसी कट्टा, 315 बोर की चार गोली, दो खोखे और चोरी गये सामान बरामद किये गये हैं। एसपी विनय तिवारी ने यह जानकारी दी।

Arms
Arms

उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह दस बजे पहरपुर स्थित रामदेव ठाकुर के मार्केट के बगल में किसी वारदात को अंजाम देने के लिये चार-पांच अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली। उस आधार पर ओपी इंचार्ज सत्येंद्र सत्यार्थी ने छापेमारी कर प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से कट्टा और गोली के अलावे बारात से चोरी गये कैमरा, पावर बैंक, ब्लेजर, चार्जर, हेलमेट और बैग आदि बरामद किये गये हैं। हालांकि पुलिस को देख उसके भाई आकाश ठाकुर सहित भाग निकले।

एसपी के अनुसार प्रकाश ठाकुर पर पहले से भी हत्या, लूट और चोरी सहित अन्य मामले दर्ज हैं। हथियार बरामदगी के मामले में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और आपराधिक षड़यंत्र रचने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं आकाश ठाकुर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी की जा रही है।

Prakash Thakur Arrested: बारात में आयी कार के शीशे तोड़ की गयी थी चोरी

खबरे आपकी आरा। पुलिस के अनुसार पहरपुर गांव निवासी जयप्रकाश ओझा के घर बुधवार की रात बारात आयी थी। उसी बारात में आयी एक मारुति कार के शीशे तोड़ कैमरा, म्यूजिक सिस्टम, ब्लेजर, चार्जर, पावर बैंक बैग, कागजात और 13 हजार रुपये सहित अन्य  सामानों की चोरी कर ली गयी थी। उस संबंध में पटना के इन्द्रपुरी मोहल्ला निवासी सुनील तिवारी की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ बहोरनपुर ओपी में मामला दर्ज करायी गयी थी। जांच में प्रकाश ठाकुर और आकाश ठाकुर की संलिप्तता सामने आ रही थी। इस बीच रामदेव ठाकुर के मार्केट के पास कुछ अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली। उस आधार पर कार्रवाई करते हुये पुलिस ने छापेमारी की, तो हथियार के साथ चोरी के सामान भी बरामद किये गये। आरोपित प्रकाश ठाकुर को भी पकड़ लिया गया है।

प्रकाश ठाकुर की गिरफ्तारी से पुलिस को राहत 

इधर, बहोरनपुर ओपी पुलिस को हथियार के साथ प्रकाश ठाकुर की गिरफ्तारी से राहत मिली है। पुलिस को प्रकाश ठाकुर से पंचायत चुनाव में बाधा उत्पन्न होने की आशंका थी। बहोरनपुर ओपी पुलिस की मानें तो प्रकाश ठाकुर पंचायत चुनाव में गड़बड़ी कर सकता था। इसे देखते हुये उसके खिलाफ पहले से निरोधात्मक कार्रवाई भी की गयी थी। बताया जा रहा है कि उसके घर की एक महिला सदस्य मुखिया का चुनाव लड़ रही है।

Dilip Kumar Ojhahttps://khabreapki.com/
Journalist, Shahpur, Bhojpur, Bihar, India
- Advertisment -
manish
aman p
anand
manoj

Most Popular