Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeHDFC बैंक से दिन के उजाले में करीब 1 करोड़ रुपये की...

HDFC बैंक से दिन के उजाले में करीब 1 करोड़ रुपये की लूट

Jadhua HDFC Bank Loot-पुलिस के वरीय अफसर मौके पर पहुंच छानबीन में जुटे

लूट के बाद आईजी भी घटनास्थल पर पहुंचे

बिहार/पटना/हाजीपुर। हाजीपुर के जढुआ स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में गुरुवार को हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोलकर करीब एक करोड़ 19 लाख रुपये लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। अपराधियों की संख्या आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है। लूट की इस बड़ी वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस के वरीय अफसर घटनास्थल पर पहूंचकर छानबीन में जुट गये।

खबरे आपकी जानकारी के मुताबिक Jadhua HDFC Bank Loot हाजीपुर के जढुआ स्थित एचडीएफसी की शाखा गुरुवार की सुबह जैसे ही खुला। तभी अपराधी बैंक में प्रवेश कर गये। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को कबजे में ले लिया। इसके बाद रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देकर अपराधी टहलते हुए बैंक से बाहर निकल गए।

सूचना मिलने ही एसडीपीओ राघव दयाल समेत कई वरीय पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरुकर दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली रही है। अपराधियो की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

About Rs 1 crore looted from Jadhua HDFC Bank in Hajipur
Jadhua HDFC Bank Loot

पढ़े : सहार थानाध्यक्ष आनंद कुमार खिलाफ प्राथमिकी -सस्पेंड थानाध्यक्ष फरार

वैशाली एसपी ने बताया है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधियों की पहचान और उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। गिरफ्तारी के लिए जगह छापेमारी अभियान चलाई जा रही हैं। इलाके की नाकेबंदी की गई है। उन्होंने बताया की बैंक में रखे पैसे का मिलान किया जा रहा है।

पढ़े : सोन नदी ब्रिज के उपर से नदी में कूदे प्रेमी-प्रेमिका नदी के तेज धारा में बहते चले गए

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular