Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeराजनीतजदयू बिहार प्रदेश द्वारा राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन का किया गया आयोजन

जदयू बिहार प्रदेश द्वारा राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन का किया गया आयोजन

JDU virtual conference राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कार्यकर्ता चलाए जागरूकता अभियान

टीकाकरण को गति देने हेतू जागरूकता अभियान चलाने, पार्टी संगठन को मजबूती देने की हुई बात

खबरे आपकी आरा। कोरोना संक्रमण काल में पार्टी की मौजूदगी, टीकाकरण को गति देने हेतु जागरूकता अभियान चलाने, पार्टी संगठन को मजबूत देने के लिए रविवार को जदयू बिहार प्रदेश द्वारा राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप, मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार, नवीन आर्य ,अनिल कुमार सहित कई  नेता उपस्थित रहे। वही कोरोना के विभिन्न बिंदुओं को ले पार्टी से जुड़े कई प्रसिद्ध चिकित्सकों ने कार्यकर्ताओं को सलाह दिया।

पढ़े : उषा कंपनी के नाम पर बेचे जारहे 23 पंखे बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

इस मौके पर जनता दल यू मीडिया सेल के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह मगध प्रमंडल प्रभारी अभय विश्वास भट्ट तथा जदयू नेता सुनील पाठक सहित कई नेता वर्चुअल सम्मेलन में जूम एप्प के माध्यम से जुड़े। द्वय नेताओ ने कहा कि इस सम्मेलन को लेकर सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर मीडिया सेल के साथियों ने कार्यकर्ताओ को जुड़ने का अपील करते रहे। जिसका परिणाम रहा कि हजारों लोग भोजपुर से इस सम्मेलन में जुड़े तथा नेताओ के बातों को ध्यान से सुना।

JDU virtual conference
JDU virtual conference

पढ़े : नाच के दौरान एक युवक द्वारा तबातोड़ हर्ष फायरिंग- नाच देखने गए दो बच्चो को लगी गोली

द्वय नेताओ ने कहा कि भोजपुर जिला के प्रत्येक गांव से जदयू के कार्यकर्ता फेसबुक पर जदयू, राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह तथा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेज से जुड़कर वर्चुअल सम्मेलन के हिस्सा बने। वर्चुअल सम्मेलन को लेकर सुबह से ही कार्यकर्ताओं में उत्साह था। कार्यकर्ता सुबह से ही गांव में एकत्रित होकर इस सम्मेलन में उपस्थित नेताओं के बातों को सुनने के लिए उत्सुक थे। सम्मेलन में चिकित्सको का पैनल भी शामिल हुआ जो कोरोना से सम्बंधित कई सलाह कार्यकर्ताओ को दिए।

पढ़े : आजादी के 74 साल बाद भी-“रोड ना बनला के चलते जूतो-चप्पल अब हाथे में लेके चले के पड़त बा”

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि टीकाकरण को लेकर कार्यकर्ता गांव-गांव में जागरूकता अभियान चलाए। वही कोरोना को लेकर उत्पन्न भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास करें। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं पर भी निगरानी रखें,ताकि कोरोना काल में किसी को समस्या ना हो। इस मौके पर वर्चुअल सम्मेलन में जुड़ने वाले प्रमुख लोगो मे अंशु सिंह सिकरिवाल, अजित कुशवाहा टिंकू, मोनू यादव, मीडिया सेल के भीम सिंह, शशी कुशवाहा, मदन सिंह, अंकित चौबे, शिव जी सिंह, बमबम तिवारी समेत कई थे।

पढ़े : दोनों पक्षों के तीन लोगों की गयी जान-इमरान के बाद शबनम और सोनू हत्याकांड के फैसले की बारी

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular