Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआरा से बडी खबरः सड़क हादसे के दौरान मां-बेटे समेत तीन की...

आरा से बडी खबरः सड़क हादसे के दौरान मां-बेटे समेत तीन की मौत

  • चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह के समीप घटी घटना
  • शादी समारोह में भाग लेकर बाइक से घर लौट रहे थे तीनो

Siyadih Road Accident-मां-बेटे ने घटनास्थल पर तोडा दम, तीसरे की आरा लाने के दौरान हुई मौत

खबरे आपकी आरा/चरपोखरी। आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह गांव के समीप रविवार की शाम हुई सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। मां-बेटे की घटनास्थल पर मौत हो गई। वही मृतका के भांजा ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में दम तोड दिया। घटना को लेकर लोगो में अफरातफरी मची रही।

जानकारी के अनुसार मृत लोगो में आयर थाना क्षेत्र के भेडरी निवासी टेगारी राम की 40 वर्षीया पत्नी आशा देवी एवं उसका 25 वर्षीय पुत्र बितेश कुमार, पीरो थाना क्षेत्र के पकवा टोला निवासी कमलेश राम का 16 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका आशा देवी अपनी भतीजी की शादी में भाग लेने के लिए बहरी महादेव मंदिर गई थी। शाम में वह अपने पुत्र एवं भांजे के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीरो के बाहरी महादेव मंदिर से अपने गांव भेडरी जा रही थी। इसी बीच चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह गांव के समीप अनियंत्रित टाटा सफारी वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।

Siyadih Road Accident
Siyadih Road Accident

जोरदार टक्कर में भेडरी निवासी टेगारीराम के पत्नी आशा देवी एवं बितेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि जख्मी सोनू कुमार को चरपोखरी सीएचसी से चिंताजनक स्थिति में आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने तीनो शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। चरपोखरी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने हादसे की सूचना मृतका के परिवारवालो को दी। हादसे के बाद मृतको के घर में हाहाकार मच गया। परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े : नाच के दौरान एक युवक द्वारा तबातोड़ हर्ष फायरिंग- नाच देखने गए दो बच्चो को लगी गोली

Siyadih Road Accident घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीरो के बाहरी महादेव मंदिर से अपने गांव भेडरी जा रहे थे। इसी बीच चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह गांव के समीप अनियंत्रित टाटा सफारी वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें भेडरी निवासी टेगारीराम के पत्नी आशा देवी एवं बितेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। जख्मी सोनू कुमार को चरपोखरी सीएचसी से चिंताजनक स्थिति में आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

पढ़े : आजादी के 74 साल बाद भी-“रोड ना बनला के चलते जूतो-चप्पल अब हाथे में लेके चले के पड़त बा”

हादसे की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया है। चरपोखरी थाना इंचार्ज ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मृतका के परिवारवालो को दे दी गयी है।

पढ़े : दोनों पक्षों के तीन लोगों की गयी जान-इमरान के बाद शबनम और सोनू हत्याकांड के फैसले की बारी

सीएचसी में ड्रेसर नहीं रहने से तड़पता रहा जख्मी युवक, ग्रामीणों में रोष
आरा। सड़क हादसे के बाद स्थानीय सीएचसी की व्यवस्था की भी पोल खुल गयी। हालत ऐसी थी कि हादसे में घायलों की मरहमपट्टी करने कोई ड्रेसर तक मौजूद नहीं था। इससे लोग आक्रोशित हो उठे और अस्पताल परिसर में हो हल्ला भी किया। लोगों का कहना था कि ड्रेसर के नहीं रहने के कारण घायलों के इलाज में देरी होने से जख्मी सर से काफी खून बह गया। इससे उसकी स्थिति बिगड़ गयी। इसे देख परिजन तड़पते रहे। लेकिन कुछ कर नहीं सके। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इसको लेकर स्थानीय लोगों में अस्पताल प्रबंधन के प्रति काफी आक्रोश देखा गया।

रफ्तार का टूटा कहर, एक साथ मां-बेटे और भांजे की गयी जान
आरा। भोजपुर में फिर तेज रफ्तार का कहर टूटा। बेलगाम कार ने एक साथ तीन लोगों की जान ले ली। इससे एक साथ दो घरों की खुशियां छीन ली। दोनों घरों में कोहराम मच गया। एक ओर जहां भेड़री गांव के मां-बेटे की मौत हो गयी। तो दूसरी ओर पीरो के पकवा टोला के सोनू की मौत हो गयी। इधर, एक साथ मां-बेटे की मौत से भेड़री गांव निवासी टेंगारी राम की परिजनों में चीख-पुकार मच गयी।

चरपोखरी: सड़क हादसे में तीन घंटे में चार की गयी जान
आरा। चरपोखरी के लिये रविवार का दिन काफी भारी रहा। महज तीन घंटे में सड़क हादसे में तीन की जान चली गयी। बता दें कि करीब तीन बजे चरपोखरी थाने के पास सड़क हादसे में गृह प्रवेश से लौट रही बाइक सवार एक महिला की मौत हो गयी। हादसे में उसका भी जख्मी हो गया था। अभी लोग उस हादसे को भूले भी नहीं थी कि शाम करीब साढ़े छह बजे सियाडीह गांव के समीप भीषण हादसे में मां-बेटे समेत तीन ने जान गंवा दी।

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular