Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
Homeखेलफुटबॉलफुटबॉल मैच में जादवपुर की टीम एक गोल से विजयी

फुटबॉल मैच में जादवपुर की टीम एक गोल से विजयी

Karisath football match : कारीसाथ फुटबॉल ग्राउंड में श्री जय बलराज बाबा फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल वन मैच का हुआ आयोजन

खबरे आपकी Karisath football match आरा : उदवन्तनगर प्रखंड के कारीसाथ फुटबॉल ग्राउंड में श्री जय बलराज बाबा टूर्नामेंट फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। आज का मैच सेमीफाइनल वन खेला गया, जिसमें जादवपुर और रानीसागर गांव की टीम ने भाग लिया। मैच में मुख्य अतिथि के रूप में संभावना स्कूल ग्रुप आरा के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेन्द्र थे, उन्हें कमेटी के लोगों ने अंग वस्त्र और माला देकर सम्मानित किया। वही अन्य अतिथि को भी अंगवस्त्रम और फूल माला देकर सम्मानित किया गया।

Karisath football match मैच में दोनो फुटबॉल टीम हाफ टाइम तक कोई भी गोल नहीं कर पायी, लेकिन हाफ टाइम के बाद जादवपुर के खिलाड़ी नंबर 9 ने ग्राउंड गोल किया। जिसे लोगों ने सराहा। इस गोल के लिए दर्शक गण के तरफ से 1651 रूपये इनाम दिया गया। मैच के पूर्व अतिथि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उसके बाद फुटबॉल को किक मारकर गेम को स्टार्ट किया।

आरा शहर में पार्किंग और नो पार्किंग जोन के प्रस्ताव पर नगर निगम की स्वीकृति

इस अवसर पर डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने बताया कि फुटबॉल मैच आज जो कारीसाथ ग्राउंड में हो रहा है। यह देखकर मुझे अति प्रसन्नता हो रही है कि खेलने वाली टीम, यहां के कार्यकर्ता तथा दर्शक भी अनुशासित हैं। शांतिपूर्ण माहौल में मैच हो रहा है। इस प्रकार का मैच बहुत कम ही देखने को मिलता है। मैं अपने स्कूल के तरफ से कमेटी को और फुटबॉल टीम को पांच -पांच हजार रुपये देने का घोषणा करता हूं। अंत में जादवपुर की टीम एक गोल से विजयी हुई। दोनों टीमों ने सराहनीय गेम का प्रदर्शन किया। मैच के आयोजन में कारीसाथ ग्राम के सभी लोगो की सराहनीय भूमिका रही।

Ara city – कंपनी ने शहर की दो दुकानों में की छापेमारी, प्राथमिकी दर्ज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular