Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsश्राद्ध करा लौट रहे कर्मकांडी को लॉकडाउन के नाम पर पुलिस ने...

श्राद्ध करा लौट रहे कर्मकांडी को लॉकडाउन के नाम पर पुलिस ने जमकर पीटा

Karmkandi Chandu Mishra – टाउन थाना के सामने की रविवार की घटना

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर: आरा शहर में नगर थाना के सामने रविवार की शाम पुलिस द्वारा लॉकडाउन के नाम पर श्राद्ध करा लौट रहे एक कर्मकांडी Karmkandi Chandu Mishra की जमकर पिटाई कर दी गयी। मारपीट करने का आरोप टाउन थाने के दारोगा डीके निराला पर लगा है। दारोगा डीके निराला कुछ दिन पूर्व लॉकडाउन में फिल्मी गाना गाकर लोगों को जागरूक करने को लेकर चर्चा में आये थे। मारपीट की इस घटना को लेकर ब्राह्मण महासभा और परशुराम सेवा संघ द्वारा दारोगा पर कार्रवाई करने के लिए एसपी को एक आवेदन दिया गया है।

ब्राम्हण समाज और परशुराम सेवा संघ ने एसपी को दिया आवेदन

आवेदन परशुराम सेवा संघ के संयोजक सह राष्ट्रीय ब्राम्हण महासभा बिहार के महासभा शाहाबाद इकाई अध्यक्ष चंदवा निवासी अंजनी तिवारी द्वारा दिया गया है। कहा है कि परशुराम सेवा संघ के प्रधान कार्यालय में शशिकांत मिश्रा उर्फ चंदू मिश्रा 16 मई (रविवार) की शाम करीब 4 बजे शाम में चंदवा से श्राद्धकर्म कराकर अपनी बाइक से अपने घर वापस जा रहा था। तभी टाउन थाना के सामने सब इंस्पेक्टर निराला के द्वारा रोक कर पूछताछ की गयी। उसके बाद जबरदस्ती थाना में ले जाकर गालियां दी गयी। गाली देने का कारण पूछने पर डंडा से पिटाई की गयी। इससे वह चोटिल हो गये। उसके बाद फाइन वसूल कर उन्हें छोड़ दिया गया।

अंजनी तिवारी का कहना है कि दारोगा द्वारा चालान ही काटना था, तो इतनी बेरहमी से पिटाई क्यों की गयी? उन्होंने एसपी से इस आवेदन पर अपने स्तर से जांच कर उचित करवाई करने की मांग की है। ताकि पीड़ित को न्याय मिल सके।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- भोजपुर में पैसे के विवाद में युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular