Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsहथियार लिए नशे में धुत दो युवक कर रहे थे मारपीट, पब्लिक...

हथियार लिए नशे में धुत दो युवक कर रहे थे मारपीट, पब्लिक ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

Ara Tari Mohalla पकड़े गये युवकों के पास से एक पिस्टल, मैगजीन और एक गोली बरामद

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर: Ara Tari Mohalla आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ला में रविवार की शाम मोहल्ले में मारपीट कर रहे दो युवकों को पब्लिक ने पकड़ लिया। इस दौरान दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी गयी। उसके बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ले की घटना

गिरफ्तार युवकों में तरी मोहल्ला निवासी साजन कुमार और चौधरीयाना निवासी इब्राहिम खान शामिल हैं। पकड़े गये इन युवकों के पास से नाइन एमएम का एक पिस्टल, एक मैगजीन और एक गोली बरामद की गयी है। मारपीट के दौरान दोनों युवक नशे में धुत बताये जा रहे थे। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वहीं इस संबंध में तरी मोहल्ला निवासी राहुल कुमार द्वारा दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें दोनों युवकों पर दरवाजे पर आकर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। इधर, पब्लिक के हत्थे चढ़े युवकों के द्वारा भी प्राथमिकी दर्ज कराये जाने की सूचना है।

Ara Tari Mohalla-Arrested
Demo

बताया जा रहा है कि नशे में धुत दोनों युवक रविवार की शाम मोहल्ले में मारपीट कर रहे थे। तभी पब्लिक जमा हो गयी और दोनों को पकड़ लिया। उसके बाद दोनों की धुनाई कर दी गयी। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस मौक पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ केस किया गय है। पूर्व के मामले में मारपीट की बात सामने आ रही है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बरामद हथियार की भी जांच की जा रही है।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- भोजपुर में पैसे के विवाद में युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular