Wednesday, May 18, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरकोईलवर बालू घाट दोहरे हत्याकांड में दो गिरफ्तार: पटना और छपरा तक...

कोईलवर बालू घाट दोहरे हत्याकांड में दो गिरफ्तार: पटना और छपरा तक छापेमारी

Koilwar Double Murder: हत्या में पांडेय गिरोह का हाथ, गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी गठित

खबरे आपकी बिहार आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजपुर कमालुचक दियारे में शुक्रवार को गोलीबारी और दो लोगों की हत्या के बाद पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। भोजपुर के अलावे पटना और छपरा के दियारे इलाके में छापेमारी की जा रही है। शुक्रवार को पूरी रात भोजपुर और सीमवर्ती दियारे इलाके में पुलिस की छापेमारी चलती रही। इस दौरान पुलिस द्वारा दो माफियाओं को गिरफ्तार भी किया गया है। दोनों कुख्यात बालू माफिया सत्येंद्र पांडेय गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं।

Koilwar Double Murder: धरपकड़ को लेकर पूरे दियारे इलाके में पूरी रात चलती रही छापेमारी

Koilwar Double Murder

वहीं इसे लेकर एसपी विनय तिवारी द्वारा एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। उसके बाद से ही टीम डीआईयू की मदद से हत्या और गोलीबारी में शामिल बालू माफियाओं की धरपकड़ में जुट गयी है। उसी क्रम में शुक्रवार की देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। अब दोनों की निशानदेही पर अन्य माफियाओं की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी गयी है। साथ ही माफियाओं के हर ठिकानों पर दबिश बढ़ा दी गयी है। अपराधियों और माफियाओं की धरपकड़ के साथ बालू घाटों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है।

बालू घाट पर कब्जा करने को लेकर शुक्रवार शाम को हुई थी गोलीबारी

बताते चलें कि राजपुर-कमालुचक दियारे में शुक्रवार की शाम बालू घाट पर कब्जे को लेकर जमकर गोलीबारी हुई थी। उसमें दो लोगों की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी थी। मृतकों में एक शहर के जज कोठी मोड स्थित मण्णपुरम गोल्ड लोन कंपनी के सहायक मैनेजर दुर्गेश कुमार और दूसरे बालू घाट के मुंशी संजीत कुमार थे। देर रात दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। वहीं जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से कुछ खोखा भी बरामद किया गया था।

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि हत्या में शामिल अपराधियों और माफियाओं की गिरफ्तारी को ले टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है। दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -

Most Popular