Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में कपड़े की शोरूम का ताला तोड़ लाखों की चोरी

आरा में कपड़े की शोरूम का ताला तोड़ लाखों की चोरी

Ara Showroom Chori-चार बैट्री और कपड़ा टांगने वाले गंडोला ले भागे चोर

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर: Ara Showroom Chori आरा शहर में लॉकडाउन के बीच चोरों ने रेडिमेड कपड़े के एक शोरूम का लॉक तोड़ दिया। शहर के बीचो-बीच जेल रोड स्थित शोरूम का ताला तोड़ चार बैट्री व लोहे का गंडोला (कपड़े टांगने वाला स्टैंड) ले भागे। हालांकि चोर शोरूम के अंदर का चैनल नहीं तोड़ सके। इससे कपड़े बच गये। हालांकि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

टाउन थाना क्षेत्र के जेल रोड की गुरुवार रात की घटना 

Ara Showroom Chori
आरा -कपड़े की शोरूम में चोरी

पढ़े :- रफ़्तार का कहर : वाहनों की चपेट में आने से भोजपुर में औसतन हर दिन एक की मौत

चोरी की यह घटना टाउन थाना क्षेत्र के जेल रोड में शहर की मशहूर एक ब्रांडेड कपड़े (मोंटो कार्लो) के शोरूम में गुरुवार की रात हुई। शुक्रवार की सुबह शोरूम के मालिक को चोरी की जानकारी मिली। इस संबंध में शोरूम मालिक द्वारा टाउन थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

पढ़े :-पटना-बक्सर फोरलेन: गीधा स्थित मंदिर एवं कायमनागर स्थित मज़ार दूसरी जगह होगा शिफ्ट

शोरूम मालिक राजू पोद्वार के अनुसार लॉकडाउन की वजह से शोरूम बंद चल रहा है। गुरुवार को पूरे शहर में जमकर बारिश हुई थी। इससे शुक्रवार की सुबह वह शोरूम का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान शोरूम शटर का ताला टूटा मिला। अंदर गये तो 4 बैटरी और करीबा 40 गंडोला (लोहे का कपड़ा टांगने वाला स्टैंड) भी गायब मिले। हालांकि संयोग की बात यह रही कि अंदर का चैनल गेट चोरों से नहीं टूट सका। इससे कपड़े चोरी होने से बच गये।

बताया कि वारदात की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। उसमें तीन चोरों को देखा जा रहा है। घटना रात करीब 11 बजे की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये चोरों की पहचान में जुटी है।

पढ़े :- जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग, एक्शन में पुलिस

पढ़े :- वायरल वीडियो में स्टेज पर पिस्टल लेकर थिरक रही नर्तकी

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular