Sunday, July 25, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में हथियारों की बड़ी खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर में हथियारों की बड़ी खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Arms in Bhojpur – अन्य तस्करों की धरपकड़ को लेकर पुलिस ताबड़तोड़ कर रही छापेमारी

Arms in Bhojpur आरा। भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के दक्षिणी इलाके से पुलिस ने हथियार की बड़ी खेप जब्त की है। इस दौरान कुछ तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक तस्कर चरपोखरी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। उसकी निशानदेही पर अन्य तस्करों को भी दबोचे जाने की सूचना है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है।

नारायणपुर थाना इलाके से शनिवार की रात में मिली कामयाबी

सूत्रों के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र से हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को हथियारों की खेप आने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस ने खेड़ी बाजार के समीप से पुलिस ने शनिवार की देर शाम पुलिस ने अपाची बाइक सवार एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से झोले में काफी संख्या में हथियार बरामद किये गये। फिलहाल हथियारों की संख्या तो पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सकी है। लेकिन सूत्रों की मानें तो झोले से दर्जन भर से अधिक कट्टा पिस्टल हैं।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक हथियार तस्करी का धंधा करता है। वह अजिमाबाद इलाके से हथियार की खेप लेकर जा रहा था। पुलिस उसकी निशानदेही पर रविवार को पूरी दिन अलग-अलग टीम बना कर अन्य तस्करों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी करती रही। इस दौरान अन्य तस्करों को भी पकड़ा गया है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

भारतीय सेना का अधिकारी बन कनिष्क ने बढ़ायी जिले की मान

हर्ष फायरिंग पर एसपी के तेवर तल्ख, सभी थानों को जारी हुआ आदेश

- Advertisment -
AD
Ad
khabreapki.com-politics
khabreapki.com-politics

Most Popular