Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में हथियारों की बड़ी खेप के साथ तस्कर और महिला रिसीवर...

भोजपुर में हथियारों की बड़ी खेप के साथ तस्कर और महिला रिसीवर गिरफ्तार

arms – 17 सेमी आटोमेटिक पिस्टल और 34 मैगजीन बरामद

सप्लायर व अन्य तस्करों की धरपकड़ को लेकर पुलिस ताबड़तोड़ कर रही छापेमारी

भोजपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के दक्षिणी इलाके से पुलिस ने हथियार (arms) की बड़ी खेप जब्त की है। इस दौरान 17 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल एवं 34 मैगज़ीन, एक टाटा नेक्सन कार, एक अपाची बाइक तथा एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में एक तस्कर तथा समेत दो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार में एक महिला भी शामिल है। जो रिसीवर का कार्य करती है। सप्लायर रोहतास जिले के सुर्यपुरा थाना क्षेत्र के का रहने वाला है। इसकी पुष्टि एसपी हर किशोर राय ने सोमवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की।

  • एसपी हर किशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर चरपोखरी थाना क्षेत्र के ध्रुवडीहा गांव निवासी अनुज कुमार सिंह है। वही गिरफ्तार रिसीवर अजीमाबाद के कमरिया गांव निवासी अनु देवी है। वह पूर्व में भी हथियार (arms) तस्करी के मामले में जेल जा चुकी है। एसपी के अनुसार रविवार को हथियारों की खेप आने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस ने नारायणपुर थाना क्षेत्र के अहिले-खीरी के रास्ते चेकिंग शुरू की। इस दौरान एक अपाची बाइक पर सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पूछताछ करने के दौरान उसने अपना नाम अनुज कुमार सिंह बताया। तलाशी के दौरान उसके पीठ में टंगे बैंग से 14 पीस 7.65 एमएम का पिस्टल बरामद हुआ।

  • सप्लायर का लग्जरी वाहन एवं तस्कर का अपाची बाइक भी पुलिस ने किया जप्त

उसने बताया कि उसके रिश्ते में मामा जय हरी उर्फ पुन्नू सिंह जो सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के करमा गांव के रहने वाले हैं। उनके बताये अनुसार वह हथियार की डिलीवरी देने जा रहा था। उसके मामा अभी घर पर टाटा नेक्सन गाड़ी से आए हुए हैं तथा वहां चलने पर गाड़ी से अन्य हथियार बरामद किया जा सकता है। अनुज कुमार की निशानदेही पर ध्रुवडीहां गांव में छापेमारी कर पुन्नू सिंह उर्फ जयहरि की टाटा नेक्सन गाड़ी जब कर लिया गया जबकि वह मौके से भाग निकला वाहन के पिछले सीट के नीचे प्लास्टिक के झूले से 39 एमएम का पिस्टल और 34 मैगजीन बरामद हुआ ! अनुज कुमार सिंह ने बताया कि वह कमरिया निवासी राज कुमार सिंह एवं उसकी पत्नी अनु देवी को हथियारों (arms) की सप्लाई देने जा रहा था।

  • नारायणपुर थाना इलाके से रविवार की रात में मिली कामयाबी

एसपी ने बताया कि बरामद हथियार (arms) के संबंध में नारायणपुर थाना में एक कांड दर्ज किया गया है। छापेमारी टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीरों अशोक कुमार आजाद, नारायणपुर थानाध्यक्ष निकुंज भूषण, अजीमाबाद थानाध्यक्ष कृपाशंकर साह, प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, नारायणपुर थाना के पुसअनि गुरु प्रसाद एवं सशस्त्र बल का योगदान रहा।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

भारतीय सेना का अधिकारी बन कनिष्क ने बढ़ायी जिले की मान

हर्ष फायरिंग पर एसपी के तेवर तल्ख, सभी थानों को जारी हुआ आदेश

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular