Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News बिहिया के मंडी में लॉकडाउन बेअसर

बिहिया के मंडी में लॉकडाउन बेअसर

बिहिया नगर के सब्जी मंडी में लॉकडाउन के बावजूद उमड़ रही भीड़

बिहिया।नगर पंचायत बिहिया स्थित सब्जी मंडी में राज्य सरकार द्वारा लागू पूर्ण लॉकडाउन का कोई भी असर नहीं दिख रहा है। नगर में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमण से बिना भयभीत हुए सुरक्षा से संबंधित बिना किसी नियम के पालन किये सब्जी मंडी में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान अधिकांश लोग न तो मास्क का प्रयोग कर रहे हैं और न हीं सोशल डिस्टेंसिंग का।

भोजपुर में चेकिंग अभियान के दौरान वसूला गया 1 लाख 14 हजार जुर्माना

कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाह हुए लोग

आलम यह है कि सब्जी दुकानों पर लोग एक-दूसरे के एकदम बगलगीर होकर खरीदारी करने में मशगूल नजर आ रहे हैं।वहीं सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ को लेकर स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से बेपरवाह बना हुआ है। स्थानीय नगर पंचायत प्रशासन बिहिया नगर में सिर्फ खानापूर्ति करता हुआ नजर आ रहा है जिससे कोरोना संक्रमण का भारी खतरा मंडराते हुए नजर आ रहा है।

भोजपुर: किसान के पोते ने पाया 97.7 और पोती ने 86 प्रतिशत अंक

मालूम हो कि गत् सप्ताह सब्जी मंडी बिहिया में सब्जी बेचने वाले एक महिला व उसका पुत्र कोरोना संक्रमित पाये जा चुके हैं फिर भी हालात सुधरता हुआ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि सब्जी मंडी छोड़कर नगर में अन्य क्षेत्रों में पूर्णतया बंदी का नजारा नजर आ रहा है तथा सड़कों पर कहीं भी भीड़-भाड़ की स्थिति नजर नहीं आ रही है।

मामले को लेकर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद ने सब्जी मंडी के भीड़-भाड़ पर नियंत्रण करने व दुकानों को समयानुसार खोले जाने को लेकर सख्ती से कार्रवाई की मांग की है।

बिहिया के मंडी में लॉकडाउन बेअसर

जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular