Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home राजनीत लड़ाई बिहार को आबाद और बर्बाद करने वालो के बीच - मनोज...

लड़ाई बिहार को आबाद और बर्बाद करने वालो के बीच – मनोज तिवारी

Manoj Tiwari – हाथी घूमे गांव गांव, जेकर हाथी ओकरे नाम

शाहपुर की बहू व बेटी हूं , आशीर्वाद मिला तो अधूरे पड़े कार्यो को पूरा करूंगी-मुनी देवी

शाहपुर। Manoj Tiwari – लड़ाई बिहार को आबाद और बर्बाद करने वाले के बीच है। उक्त बातें पूरे भोजपुरिया रंग में लोगो से मुखातिब होते हुए सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी मृदुल ने विधानसभा क्षेत्र के कारनामेपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हाथी घूमे गांव गांव, जेकर हाथी ओकरे नाम। बिहार बड़ी मुश्किल से खड़ा हुआ है। बिहार की किस्मत की लड़ाई है। बिहार में विपक्षी समाज को बांटने में लगे है। माले यानी टुकड़े गैंग के हिस्से है जो देश के विभाजन की बाते करते है। लेकिन हम लोगो को एक जुट रहना ही होगा। । जिए हो बिहार के लाला, जिए तू हजार साला।

वही नवरात्र के पहले दिन को देखते हुए देवी गीत भी गया और लोगो ने भी उनका साथ दिया। गाने पर लोगो ने खूब नारे लगाए। उन्होंने (Manoj Tiwari) एनडीए के प्रत्याशी मुनी देवी को जिताने की अपील की। एनडीए भरोसा का नाम है जिसमे अपराधियो का खैर नही जानता का ही राज कायम रहेगा। लोग अपने आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं की बाते करते है। उन्होंने उज्जवला योजना की चर्चा की जो महिलाओं की सुरक्षा के लिए किया गया है।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सह एनडीए के प्रत्याशी मुनी देवी ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की बेटी व बहू विकास के लिए तत्पर हुए आपके आशिर्वाद से पहले भी विधायक रह चुकी हूँ। इसबार यदि जीत हुई तो अपने अधूरे कार्यो को भी पूरा करूंगी।

वही पूर्व विधायक शिवेश राम ने कहा कि लोगो को पता है कि नीतीश सरकार के पहले की सरकार ने क्या किया है। साथ ही केंद्र व राज्य सरकार के योजनाओं के बारे में भी लोगो बताया उन्होंने सवर्ण आरक्षण की भी चर्चा की। तेजस्वी यादव को उन्होंने कहा कि ये लोग मिट्टी भी बेच दिए और दस लाख नौकरियां देने की बात कर रहे है।

भाजपा नेता भुअर ओझा ने अंगवस्त्र व पगड़ी बांधकर कर सम्मानित किया। सभा की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकुर दयाल राम व संचालन राकेश तिवारी ने किया। सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ प्रेम रंजन चतुर्वेदी, नेता शम्भू शरण मिश्र, हरेंद्र पांडे, जदयू नेता झूलन गोंड़, मनु पाठक, उमेश चंद्र पांडे, चंदन पांडे, अंकित पांडे, अरबिंद पांडे, निशु राय, प्रदीप गुप्ता सहित कई एनडीए गठबंधन के नेतागण उपस्थित थे।

भोजपुर जिले के ख्वासपुर ओपी पुलिस की टीम ने दस लाख रूपए नकदी बरामद किया

चार सौ साल के इतिहास में पहली बार आरा में नहीं होगा रावण का वध ना होगी भगवान राम की लीला

आरा में मारपीट कर बंधन बैंक के कर्मी से एक लाख की लूट,एचएसडी मशीन व मोबाइल लूट कर भाग निकले

चुनाव को लेकर अब गोलबंदी होने लगी,तरारी पासवान संघ की बैठक में किसे समर्थन देने का हुआ निर्णय

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव संग भीम आर्मी चीफ रावण ने भरी चांदी में हुंकार

शाहपुर क्षेत्र की जनता का आशिर्वाद लेकर तेजस्वी यादव ने जीत की माला राहुल तिवारी के गले मे डाल दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular