Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeमीरगंज गोलीकांड:फर्जी नंबर वाली बाइक पर सवार होकर बदमाशों ने की फायरिंग

मीरगंज गोलीकांड:फर्जी नंबर वाली बाइक पर सवार होकर बदमाशों ने की फायरिंग

दो अज्ञात बदमाश के खिलाफ
प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कर रही
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गोलीबाजों तक पहुंचने में जुटी पुलिस
तकनीकी जांच और मोबाइल सर्विलांस की भी ली जा रही मदद
पुलिस का दावा: बहुत जल्द पकड़े जायेंगे फायरिंग करने वाले बदमाश

खबरे आपकी: मीरगंज/आरा शहर के मीरगंज गोलीकांड की पुलिस तफ्तीश तेज हो गयी है। दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस धरपकड़ में जुट गयी है। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में जुटी है। फुटेज में दिख रही बाइक के नंबर के जरिए भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में लगी थी। हालांकि बाइक का नंबर फर्जी होने की बात कही जा रही है। हालांकि इसकी पुष्टि तो नहीं हो सकी है। लेकिन पुलिस की शुरुआती जांच में नंबर फर्जी बताया जा रहा है।

Mirganj Ara shooting:फायरिंग के इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली

सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा बाइक के नंबर की जांच की गयी थी। उस दौरान बाइक मालिक का नाम और एड्रेस भी मिला है। इधर, फुटेज से मिले अपराधियों के हुलिया और कद-काठी के आधार पर भी पुलिस उनकी खोज कर रही है। वहीं एसपी संजय कुमार सिंह के निर्देश पर एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में टीम बना कर अपराधियों की पहचान और धरपकड़ को छापेमारी की जा रही है। टीम में टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, दारोगा अवधेश कुमार व डीआईयू के अफसर शामिल हैं। हालांकि फायरिंग के इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।

बहुत जल्द पकड़े जायेंगे फायरिंग करने वाले बदमाश

इधर, पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने मीरगंज इलाके में 50 मीटर की दूरी में तीन राउंड हवाई फायरिंग की थी। उससे शहर में सनसनी मच गयी थी।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular