Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime घर में घुस महिलाओं के साथ मारपीट, फायरिंग का आरोप

घर में घुस महिलाओं के साथ मारपीट, फायरिंग का आरोप

Nadhi sahar – भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नाढ़ी गांव की घटना

Nadhi sahar भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नाढ़ी गांव में घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की गयी। इस दौरान फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। मारपीट और फायरिंग करने का आरोप गांव के ही पांच लोगों पर लगा है। घटना सोमवार की रात की बतायी जा रही है। इसे लेकर नाढ़ी गांव निवासी अजय कुमार गुप्ता ने एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की गयी है। इधर, जानकारी के मुताबिक एसपी के आदेश पर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। हालांकि मारपीट और फायरिंग का कारण स्पष्ट नहीं है। लेकिन किसी महिला को फोन करने से मना करने पर घटना को अंजाम दिये जाने की बात कही जा रही है।

  • पीड़ित परिजनों ने एसपी को आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग
  • घरवालों के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस को मिली गोली और पिलेट

एसपी को दिये आवेदन में कहा गया है कि 14 दिसंबर की रात गांव के पांच लोग उसके दरवाजे पर आ धमके और फायरिंग करने लगे। इस दौरान उसके भतीजे रविरंजन को खोजते घर के अंदर घुस गये और महिलाओं के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे। रविरंजन के नहीं मिलने पर उसके पिता को हथियार के बल पर लेकर चले गये। इसकी सूचना तत्काल सहार थाना को दी गयी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक गोली, एक खोखा और एक पिलेट भी मिला। उसके बाद पुलिस थाने पर आकर आवेदन देने की बात कह चली गयी। कहा गया है कि इस मामले में पूर्व से भी थाने में आवेदन दिया गया है। लेकिन स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही थी।

  • घटना की वीडियो रेकॉर्डिंग में कैद, पुलिस को फुटेज भी सौंपा

एसपी को दिये आवेदन के अनुसार घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गयी। उसे एसपी को भी दिया गया है। बहरहाल एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया है। उनके आदेश पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

बिहार के हिलसा अपर जिला जज पर हमला, बाल-बाल बचे

शाहाबाद ब्राह्मण महासभा ने एडीजे हिलसा को विशेष सुरक्षा देने की मांग की

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular