Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsलुटेरों की तलाश में यूपी के दियारे में दबिश, संभावित ठिकानों पर...

लुटेरों की तलाश में यूपी के दियारे में दबिश, संभावित ठिकानों पर छापेमारी

Pironta PNB Loot लुटेरों की पहचान होने के बाद लगातार छापेमारी कर रही भोजपुर पुलिस टीम

Pironta PNB Loot लाइनर समेत कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पहचान होने के तीन दिन बाद भी अबतक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके चार डकैत

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर जिले में पीएनबी की पिरौंटा शाखा में डकैती के मामले में पुलिस की दबिश तेज हो गयी है। इसे लेकर पुलिस भोजपुर से यूपी के दियारे इलाके तक संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। वहीं डकैती में लाइनर का काम करने वाले सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन सभी की निशानदेही पर छापेमारी भी की जा रही है।

एसपी राकेश कुमार दूबे खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। लेकिन पहचान होने और तमाम कसरतों के बाद भी फरार चारों लुटेरों का पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है। इधर, पुलिस का दावा है कि जल्द ही चारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

बता दें कि 27 फरवरी की दोपहर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा स्थित पीएनबी की शाखा पर धावा बोल अपराधियों ने करीब सवा दो लाख से अधिक पैसे लूट लिये गये थे। लुटेरों द्वारा की गयी फायरिंग में उनके ही एक साथी को गोली लग गयी थी। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि चार डकैत फरार हो गये थे। गोली लगने से जख्मी लुटेरे की स्थिति अभी भी गंभीर बनी है। उसका इलाज पटना में चल रहा है।

Pironta PNB Loot
Pironta PNB Loot

वहीं घटना के बाद से ही पुलिस टीम बना कर छापेमारी कर रही है। इस दौरान लुटेरों के घर सहित हर ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। इधर, फरार लुटेरों के यूपी के दियारे इलाके में होने की सूचना पर पुलिस वहां भी छापेमारी कर रही है।

पिरौंटा लूट कांडः-मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने तीन लाइनर को दबोचा

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular