Thursday, June 20, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबर25 लाख के लिए अपहृत व्यक्ति को भोजपुर पुलिस ने किया सुरक्षित...

25 लाख के लिए अपहृत व्यक्ति को भोजपुर पुलिस ने किया सुरक्षित बरामद

Sanoj Yadav Asudhar: भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के असुधर गांव से अपहृत व्यक्ति सनोज यादव को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है। बरामदगी बक्सर जिले के बगेन थाना क्षेत्र से हुई। पुलिस ने घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार और अपहरण में इस्तेमाल उजले रंग की एक स्कार्पियो गाड़ी व चार सेलफोन जब्त किया है।

गिरफ्तार अभिषेक कुमार, पीरो थाना क्षेत्र के रोझाई टोला निवासी मनोज सिंह का पुत्र है। एसपी प्रमोद कुमार यादव ने शनिवार को प्रेस वार्ता में बताया कि असुधर गांव की महिला लक्ष्मी देवी द्वारा अपने पति सनोज यादव के अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण किये जाने को लेकर थाने में केस दर्ज कराया था।

Election Commission of India
Election Commission of India

इस मामले मेंत्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ राजीव चन्द्र सिंह, थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, डीआईयू व थाने के सशस्त्र बलों के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। वैज्ञानिक पद्धति व टावर लोकेशन के आधार पर बक्सर जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र में छापेमारी कर अपहृत व्यक्ति की सकुशल बरामदगी की गई।

गिरफ्तार अभियुक्त ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की है। अगवा सनोज यादव (Sanoj Yadav Asudhar) के अपहरण को लेकर पत्नी लक्ष्मी देवी द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई थी।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

बताया था कि 17 अगस्त सायं को मेरे पति ने रोते हुए फोन किया कि उनका अपहरण कर लिया गया है। दुबारा रात्रि करीब पौने नौ बजे मेरे पति के मोबाइल से मेरे मोबाइल पर फोन कर किसी अजनबी व्यक्ति द्वारा बोला गया कि मेरा 25 लाख रुपया तुम्हारे पति सनोज यादव द्वारा लिया गया था।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular