Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपीरो मामले में थाना इंचार्ज और ओडी अफसर निलंबित

पीरो मामले में थाना इंचार्ज और ओडी अफसर निलंबित

Piro case-पीरो एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई

खबरे आपकी आरा। पीरों थाने में हत्या में संदिग्ध महिला की मौत को लेकर बड़ी कार्रवाई हुई है। इस मामले में भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने पीरो थाना इंचार्ज अशोक चौधरी एवं ओडी ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया है। पीरो एसडीपीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। बता दें की रविवार को ही इस मामले में एसपी विनय तिवारी ने तीन महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

Piro case-विदित हो की भोजपुर के पीरो थाने में हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लायी गयी संदिग्ध एक महिला की मौत हो गयी थी। उसका शव थाने में बने क्वार्टर की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम की खिड़की के ग्रिल से गमछा के सहारे लटका मिला था। मृत महिला पीरो थाना क्षेत्र के मोथी गांव निवासी मुन्ना प्रसाद की 50 वर्षीय पत्नी शोभा देवी थी। उसे ग्रामीण चिकित्सक की हत्या में पूछताछ करने के लिये तीन रोज पहले थाना लाया गया था। महिला के परिजन पुलिस पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे।

Piro Police Thana case
Piro Police Thana

 पढ़ें- आरा में भी दिखेगी लाल और हरी लाइट,नये ट्रैफिक नियमों का करें पालन

महिला की मौत के बाद शिवसेना कार्यकर्ता सदर अस्पताल में पहुंच हंगामा करने लगे थे। इस दौरान पुलिस को शव का पोस्टमार्टम करने से रोक दिया गया था। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गयी थी आक्रोशित लोग पीरो थानाध्यक्ष को सस्पेंड करने, पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने, महिला के बेटे को तत्काल रिहा करने और मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। बाद में एसपी विनय तिवारी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ था। पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular