Saturday, May 15, 2021
No menu items!
Homeकारोबारराज ऑटोमोबाइल्स का एक और शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

राज ऑटोमोबाइल्स का एक और शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

Raj Automobiles in Narayanpur उद्घाटन के मौके पर चार नए ट्रैक्टरो की दी गई डिलीवरी

शोरूम खुलने से एक ही छत के नीचे किसान बंधुओं को मिलेगी सेल्स, सर्विस और स्पेयर की सुविधा

खबरे आपकी बिहार/आरा/सहार: Raj Automobiles in Narayanpur भोजपुर के सहार प्रखंड के नारायणपुर में राज ऑटोमोबाइल की नयी शाखा (शोरूम) का उद्घाटन हुआ। उद्घाटन महिंद्रा एंड महिंद्रा के एरिया मैनेजर अभय मणि, राज ऑटोमोबाइल्स के प्रोपराइटर प्रेम पंकज उर्फ ललन एवं सूरज प्रताप सिंह सम्मिलित रूप से किया। इस अवसर पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के एरिया मैनेजर अभय मणि ने किसानों को नए ट्रैक्टर एसपी सीरीज के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

राज ऑटोमोबाइल के डीलर प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने कहा कि इस शो रुम के खुलने से सहार और संदेश के किसान बंधुओं को सेल्स, सर्विस और स्पेयर की उपलब्धता उनके ही बाजार में हो जाएगी। इससे किसान बंधुओं को पैसा के साथ-साथ समय की भी बचत होगा, जिसके लिए उनको आरा आना पड़ता था। हमारे किसान बंधु जो बहुत दूर से अपनी गाड़ी की सर्विस कराने और नई गाड़ी खरीदने के लिए आरा आते थे। उनको सुविधा प्रदान करने के लिए नारायणपुर में एक नए शोरूम खोलने का प्रस्ताव सामने आया था। जिसका सपना आज साकार हुआ।

पढ़े :- व्यापारी संघ संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसपी भोजपुर ने कैट से जुड़े व्यवसायियों से किया सीधा संवाद

इस अवसर पर चार नए ट्रैक्टर की डिलीवरी दी गई। इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने अपने सभी पुराने किसान बंधुओं को उपहार देकर सम्मानित किए एवं ट्रैक्टर से संबंधित लोन की प्रक्रिया फाइनेंस की प्रक्रिया को सरल रूप में किसानों को समझाया। कहा कि भविष्य में नारायणपुर की जनता का सहयोग मिला तो और सारी सुविधाओं को यहां पर लागू किया जाएगा।

Raj Automobiles in Narayanpur
Raj Automobiles in Narayanpur

इस अवसर पर नारायणपुर के मुखिया भूपेन्द्र सिह पवना पंचायत के मुखिया श्री मंटू सिंह एवं नारायणपुर के थानाध्यक्ष राज ऑटोमोबाइल जीएम सुनील कुमार गुप्ता, सेल्स मैन विजय सिंह उमेश लाल, उपेंद्र सिंह, संतोष कुमार, संतोष सिंह, अरविंद सिंह, राजेंद्र प्रसाद सिंह एवं मुन्ना सिंह उपस्थित रहे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular