Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरठेकेदार हत्याकांड- मोस्ट वांटेड छोटू मिश्रा और उसके गूर्गों की धरपकड़ को...

ठेकेदार हत्याकांड- मोस्ट वांटेड छोटू मिश्रा और उसके गूर्गों की धरपकड़ को छापेमारी तेज

Raju murder case-छोटू सहित तीनों आरोपितों के हर ठिकानों पर ताबड़तोड़ की जा रही छापेमारी

आरा। शहर में ठेकेदार राजू यादव की हत्या में वांटेड छोटू मिश्रा और उसके गूर्गों की धरपकड़ काफी तेज हो गयी है। इसको लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। सोमवार को भी पूरी रात छापेमारी चलती रही। इस दौरान लाइनर का काम करने वालों के घरों पर भी पुलिस की रेड पड़ी। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

पुलिस के हाथ आते-आते रह गया हत्या का एक लाइनर, दबिश तेज

इधर, सूत्रों की मानें तो एक लाइनर पुलिस के हाथ आते-आते रह गया। बताया जा रहा है कि पुलिस उसके काफी नजदीक पहुंच गयी थी। लेकिन ऐन मौके पर वह भाग निकला। दूसरी ओर कुख्यात छोटू और हत्या में उसके साथ रहे गूर्गों के दूसरे जिले में शरण लेने की चर्चा चल रही है।

पढ़ें-राजद के रजत जयंती पर बोले लालू प्रसाद यादव- हम मिट जाएंगे, झुकेंगे नही

छोटू और उसके गूर्गों के दूसरे जिले में पनाह लेने की चल रही चर्चा

Raju murder case- wanted Chhotu Mishra
Raju murder case- wanted Chhotu Mishra

बताया जा रहा है कि वह भोजपुर के सीमावर्ती बक्सर या रोहतास में पनाह ले रखा है। सूत्रों का कहना है कि जनवरी में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद भी वह दूसरे जिले में छुप गया था। सूत्रों की मानें तो वह पूर्व में बलिया के इलाके में पनाह लेता रहा है। जबकि लाइनर का काम करने वालों के शहर में ही छुपे होने की बात कही जा रही है। वहीं पुलिस गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में सभी के खिलाफ कुर्की की तैयारी में भी जुट गयी है।

Raju murder case-बता दें कि रविवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के सपना सिनेमा मोड़ के पास युवा ठेकेदार राजू यादव को गोलियों से भून दिया गया था। उसमें मोस्ट वांटेड छोटू मिश्रा, उसके गूर्गे विपुल और गोलू सहित आठ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पढ़ें-घर में मिला युवक का शव-दुर्गन्ध आने पर परिवार वालों को हुई जानकारी

- Advertisment -

Most Popular