Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा में दारोगा के प्राइवेट ड्राइवर ने की खुदकुशी, फांसी लगा दी...

आरा में दारोगा के प्राइवेट ड्राइवर ने की खुदकुशी, फांसी लगा दी जान

Ravi Raj के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं, छानबीन में जुटी पुलिस

पुरानी पुलिस लाइन क्वार्टर के एक कमरे में झुलता मिला औंरगाबाद के चालक का शव

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर एक फ्लैट में शनिवार को एक दारोगा के प्राइवेट ड्राइवर Ravi Raj ने फांसी लगा जान दे दी। उसका शव कमरे में फंदे से झुलता हुआ मिला। मृत चालक औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता का 25 वर्षीय पुत्र रवि राज उर्फ बिट्टू है। वह आरा में पोस्टेड दारोगा सह पूर्व थानेदार की निजी गाड़ी चलाता था। घटना से शहर में सनसनी मच गई है।

सूचना मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत मौके पर पहुंचे और तीन दरवाजों को तोड़ कर शव को कमरे से बाहर निकाला। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल लाया गया। हालांकि खुदकुशी का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। चालक की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि दोनों पटना में कांटी फैक्ट्री के पास किराये के मकान में रहते थे।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

गुरुवार की सुबह में दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था। उसके बाद रवि उर्फ बिट्‌टू आरा चला आया। शुक्रवार की सुबह दोनों की मोबाइल से बात भी हुई थी। इस बीच शनिवार को रवि द्वारा फांसी लगा खुदकुशी कर लिये जाने की सूचना मिली है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जिस वक्त घटना घटी, उस वक्त क्वार्टर में कोई नहीं था।

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

Ravi Raj of Rafiganj Aurangabad-marriage
फेसबुक के जरिये हुआ था प्यार, इसी वर्ष 14 मार्च को हुई थी शादी

फेसबुक के जरिये हुआ था प्यार, इसी वर्ष 14 मार्च को हुई थी शादी

पटना की रहने वाली पुष्पा कुमारी ने बताया कि दोनों के बीच फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था। उसके बाद बातचीत शुरू हो गयी। देखते ही देखते बातचीत का सिलसिला प्यार में तब्दील हो गया। इसी वर्ष 28 जनवरी को दोनो पहली बार पटना में मिले थे। 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी मुलाकात हुई। तब से मिलने-जुलने का सिलसिला लगातार चलता रहा। 14 मार्च को फतुहा के बैकुंठ मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों पटना सिटी में ही किराये का मकान लेकर रहने लगे।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

दो भाइयों में बड़ा था रवि, मौत से परिजन रो-रोकर बेहाल

जानकारी के अनुसार मृत रवि राज Ravi Raj अपने दो भाइयों में बड़ा था। उसके परिवार में मां मुन्नी देवी, पत्नी पुष्पा कुमारी, एक भाई विक्की कुमार और एक बहन सोनाक्षी है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मां मुन्नी देवी और पत्नी पुष्पा कुमारी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular