Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsभूमि विवाद के निपटारे को लेकर प्रत्येक सप्ताह थाना स्तर पर बैठक...

भूमि विवाद के निपटारे को लेकर प्रत्येक सप्ताह थाना स्तर पर बैठक करने का निर्देश

Land Review-जगदीशपुर एवं पीरो में फायर स्टेशन के लिए जमीन का प्रस्ताव उपलब्ध कराने का निर्देश

डीएम रोशन कुशवाहा द्वारा गुरुवार को विभिन्न विषयों पर की समीक्षा बैठक

खबरे आपकी आरा। जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा द्वारा गुरुवार को विभिन्न विषयों पर समीक्षा बैठक की गयी। जिसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, उप समाहर्त्ता, भूमि सुधार, अनुमंडल पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता मौजूद रहें। बैठक में जिले के सभी शिक्षकों एवं उनके परिजनों को कोरोना टीकाकरण कराया जाना है , जिसके लिए संबंधित प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से समन्वय स्थापित कर कार्ययोजना तैयार कर तीब्र गति से टीकाकरण कराने का निर्देश सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया गया।

Land Review

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मजदूर, निर्धन, निराश्रित, निःशक्त आदि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए भोजन की व्यवस्था हेतु जिले में संचालित सामुदायिक रसोई के संचालन की आवश्यकता का आकलन कर तद्नुसार बंद करने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश सभी अंचलाधिकारी को दिया गया। फायर स्टेशन के लिए जमीन का प्रस्ताव उपलब्ध कराने का निर्देश अंचलाधिकारी, जगदीशपुर एवं पीरो को दिया गया। अनुमंडल पदाधिकारी मानीटरिंग कर सुनिश्चित करायेंगे।

पढ़े : गंगाजी में खड़े होकर भाई दिनेश ने कहा कि गूंगी और बहरी है सरकार

Land Review-थाना भवन ख्वासपुर/बबुरा के लिए जमीन का प्रस्ताव उपलब्ध कराने का निर्देश अंचलाधिकारी बड़हरा को दिया गया। थाना भवन सिन्हा के लिए जमीन से संबंधित मामले का दो दिनों के अंदर निष्पादन कराने का निर्देश अपर समाहर्त्ता, भोजपुर को दिया गया। भूमि विवाद की बैठक प्रत्येक सप्ताह थाना स्तर पर करने एवं विहित प्रपत्र में भूमि विवाद से संबंधित प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश सभी अंचलाधिकारी को दिया गया।

अभिलेखागार भवन के लिए उपस्कर, फर्नीचर आदि की विवरणी संबंधित एमआईएस पोर्टल पर अपलोड करने का निर्देश सभी अंचलाधिकारी को दिया गया। आनलाईन दाखिल खारिज के निश्पादन में तेजी लाने का निर्देश सभी अंचलाधिकारी को दिया गया।

पढ़े : सहार थानाध्यक्ष आनंद कुमार खिलाफ प्राथमिकी -सस्पेंड थानाध्यक्ष फरार

कब्रिस्तान का भौतिक सत्यापन करने एवं कहीं पर किसी प्रकार का विवाद हो तो उसका निष्पादन कराने का निदेश सभी अंचलाधिकारी को दिया गया। निलाम वाद से संबंधित प्रगति प्रतिवेदन जिला निलाम पत्र पदाधिकारी को उपलब्ध कराने का निदेष सभी अंचलाधिकारी/उप समाहत्र्ता, भूमि सुधार/अनुमंडल पदाधिकारी को दिया गया।

पढ़े : पटना-बक्सर फोरलेन से बेहद नजदीक करीब 30 एकड़ में फैला हुआ है शाहपुर का कृषि फार्म

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular