Sunday, March 3, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeहथियार के बल पर इंटर के छात्र को अगवा,एक गिरफ्तार

हथियार के बल पर इंटर के छात्र को अगवा,एक गिरफ्तार

Rohit Dubey शहर से अगवा कर चितकुंडी गांव ले जाकर की जा रही थी मारपीट

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चितकुंडी गांव की घटना

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को छुड़ाया, एक बदमाश को दबोचा

पिस्टल, मैगजीन, दो गोली और तीन बाइक बरामद, पांच आरोपित फरार

खबरे आपकी आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव निवासी इंटर के एक छात्र Rohit Dubey को हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया। शहर से अगवा करने के बाद मुफस्सिल के चितकुंडी गांव ले जाकर छात्र रोहित दूबे के साथ मारपीट की जा रही थी। अपहरण का आरोप तीन बाइक सवार छह लोगों पर लगाया जा रहा है। हालांकि सूचना के बाद एक्शन में आयी पुलिस ने कुछ घंटे के बाद ही छात्र को बरामद कर लिया। इस दौरान एक आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि पांच आरोपित भाग निकले।

शहर के आकाश हत्याकांड से जुड़ा मामला, आरोपित से पूछताछ कर रही पुलिस

फरार आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, की जा रही छापेमारी

गिरफ्तार आरोपित टाउन थाना क्षेत्र के मझौंवा का रहने वाला संजीव प्रसाद है। उसके पास से पिस्टल, एक मैगजीन और दो गोली बरामद की गयी है। मौके से तीन बाइक भी जब्त की गयी है। अगवा छात्र मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव का रहने वाला है। मामला मझौंवा निवासी इंटर छात्र आकाश कुमार हत्याकांड से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार अपहरण के आरोपित मृत छात्र के पक्ष के हैं। हत्या में शामिल लोगों और क्लू लेने के लिए छात्र रोहित Rohit Dubey को अगवा किया गया था। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है। वहीं उसकी निशानदेही पर फरार पांच आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

पढ़ें- प्रयोगात्मक सुझाव देने वाले को भोजपुर पुलिस करेगी सम्मानित

Rohit Dubey Kidnapping

आरा से छात्र को उठा ले गये और की जा रही थी मारपीट

सारंगपुर गांव निवासी छात्र रोहित दूबे (Rohit Dubey) गुरुवार को किसी काम से आरा आया था। तभी टाउन थाना क्षेत्र से कुछ लोग जबरन वाहन से उठा ले गये। उसके बाद उसे मुफस्सिल के चितकुंडी गांव ले जाया गया। वहां उसके साथ मारपीट की जा रही थी। इस बीच कुछ ग्रामीणों को इसकी भनक लग गयी और पुलिस को सूचना दे दी गयी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अनिल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और छात्र को बरामद कर लिया। पुलिस को देख पांच आरोपित तो भाग गये। लेकिन एक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से हथियार और गोली भी बरामद की गयी। पुलिस मामले की छानबीन और फरार आरोपितों की धरपकड़ में जुटी है।

पढ़ें- अज्ञात किशोरी का शव देख परिजनों ने छात्रा के होने का किया था दावा-हैदराबाद में पकड़ी गयी 

सात जून को गोली मार की गयी थी आकाश की हत्या, छह पर दर्ज हुआ था केस 

सात जून को शहर की पुरानी पुलिस लाइन स्थित पेट्रोल पंप के पास मझौंवा निवासी इंटर के एक छात्र आकाश कुमार की गोली मार हत्या की गयी थी। उसे नजदीक से सिर में गोली मारी गयी थी। हत्या के बाद बाइक सवार बदमाश की फायरिंग करते भाग गये थे। उस संबंध में मझौंवा निवासी दो भाइयों समेत छह नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस किया गया था। उसमें एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

पढ़े पूरी खबर:- जेल से हुआ इशारा,और सुपारी देकर करा दी व्ययसायी की हत्या,चार गिरफ्तार

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

- Advertisment -

Most Popular