Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News मानसिक रूप से कमजोर युवक का बागीचे में पेड़ से लटका मिला...

मानसिक रूप से कमजोर युवक का बागीचे में पेड़ से लटका मिला शव

गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी (Sahangi) गांव में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

आरा। भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी (Sahangi) गांव में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। उसका शव शनिवार की सुबह गांव के बागीचे में पेड़ से लटका मिला। सूचना पर परिजन पहुंचे और शव पेड़ से उतार कर लाया गया। बाद में पुलिस  भी पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

रात में खाने के बाद घर से निकले युवक की सुबह बागीचे में लटका मिला शव

मृतक सहंगी (Sahangi) गांव निवासी स्व.सुदामा भारती का पुत्र उपेंद्र भारती उर्फ सिपाही भारती है। उसके परिजनों के अनुसार वह मानसिक रूप से कमजोर था। चचेरे भाई दिवाकर भारती ने बताया कि उपेंद्र भारती की दिमागी हालत कुछ वर्षों से ठीक नहीं नहीं रहती थी। शुक्रवार की रात खाने के बाद वह घर के बाहर बैठा था। सोने के लिये बोलने पर कहा कि अभी बैठूंगा। तुम लोग जाकर सो जाओ। इस बीच शनिवार की सुबह होते ही उसके द्वारा फांसी लगा लेने की सूचना मिली। इस पर परिछन बागीचे में पहुंचे, तो उसे पेड़ से लटका पाया गया।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृत युवक अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी शादी हो चुकी है और पत्नी की पूर्व में निधन भी हो चुका है। उसके परिवार में मां और तीन भाई हैं। उसके परिजनों के अनुसार वह मानसिक रूप से कमजोर था।

शाहपुर के सहजौली में फुटबॉल का महामुकाबला,यूपी के वाराणसी बनाम बिहार के पटना की टीम के बीच होगा मैच

जाप के प्रदेश नेता और माले के चर्चित पूर्व नेता के बेटे को भी नोटिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular