Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यबैंक मैनेजर की लूटी गयी बाइक सहित तीन अपराधी गिरफ्तार

बैंक मैनेजर की लूटी गयी बाइक सहित तीन अपराधी गिरफ्तार

Salempur Chandi-तीन दिन में लूटकांड का खुलासाः

पांच अपराधियों ने मिलकर की थी लूटपाट, दो बदमाशों की तलाश

चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर के पास रविवार की रात की गयी थी लूटपाट

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर के पास एक बैंक मैनेजर के साथ लूटपाट की घटना का पुलिस ने तीन दिन के अंदर खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। मैनेजर से लूटी गयी बाइक बरामद कर ली गयी है। लूट में इस्तेमाल की गयी बाइक भी जब्त कर ली गयी है। गिरफ्तार लुटेरों में चांदी थाना क्षेत्र के जोगता गांव निवासी विकास कुमार, विशरंजन कुमार और हेमा कुमार शामिल हैं। हालांकि लूट में शामिल दो अपराधी फरार चल रहे हैं।

पढ़े- घूसखोर सीडीपीओ को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया

एसपी विनय तिवारी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। बताया कि 22 अगस्त की रात सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप एचडीएफसी बैंक के शिवगंज ब्रांच  के सहायक मैनेजर नसीर अंसारी की बाइक और मोबाइल हथियार के बल पर छीन ली गयी थी। उसे गंभीरता से लेते हुये सदर एसडीपीओ विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। छानबीन में जुटी टीम ने तकनीक जांच के आधार पर कुछ अपराधियों को चिन्हित की गयी। उसके बाद जोगता निवासी विशरंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया। इससे लूट में शामिल गिरोह का खुलासा हो गया। उसकी निशानदेनी पर उसी गांव के हेमा कुमार और विकास कुमार को दबोचा गया। हेमा की निशानदेही पर  मैनजर की लूटी गयी बाइक बरामद की गयी। जबकि लूट में इस्तेमाल विकास कुमार की बाइक भी जब्त कर ली गयी। पढ़े- क्यों कहते है नितीश कुमार को देश के ‘एक्सपेरिमेंटल लीडर’एक नजर इधर भी

उन्होंने बताया कि लूट में दो अपराधी अभी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है। एसपी ने बताया कि फरार चल रहे दोनों अपराधियों का आपराधिक रेकॉर्ड होने की जानकारी मिली है। गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।  

Salempur Chandi-बैंक से घर जाने के दौरान हथियार के बल पर की गयी थी लूटपाट

Salempur Chandi

आरा। संदेश थाना क्षेत्र के चिल्हौस गांव निवासी नसीर अंसारी शिवगंज स्थित एचडीएफसी बैंक में सहायक मैनेजर हैं। बीते 22 अगस्त की रात वह बाइक से अपने गांव जा रहे थे। रात करीब साढ़े नौ बजे Salempur Chandi चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों ने ओवर टेक कर मैनेजर को रोक दिया। उसके बाद हथियार के बल पर उनकी बाइक और टच स्क्रीन मोबाइल लूट ली। घटना के बाद सभी भाग गये। उसे लेकर चांदी थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। एसपी के अनुसार टीम में चांदी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, कोईलवर थानाध्यक्ष रामविलास, डीआइयू के दारोगा अवधेश कुमार, सुदेश कुमार और चांदी थाना के एएसआई संजय कुमार शामिल थे।

पढ़े- कॉलेज के प्रेमी के साथ फरार शादी शुदा महिला बरामद, प्रेमी हिरासत में

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular