Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
Homeराजनीतसत्ता से बेदखल होते ही श्याम रजक का दलित प्रेम जाग उठा-विष्णु...

सत्ता से बेदखल होते ही श्याम रजक का दलित प्रेम जाग उठा-विष्णु मिश्रा

जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव विष्णु मिश्रा ने कहा कि सत्ता से बेदखल होते ही श्याम रजक का दलित प्रेम जाग उठा है। किस प्रकार इनका जदयू में आगमन हुआ था सर्वविदित है तब इन्होंने राजद में किस प्रकार प्रताड़ित किया जाता रहा इनके तब के बयान से स्पष्ट है।

विष्णु मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा इन्हें मान सम्मान के साथ जदयू से मंत्री व कई कमिटियों में इन्हें जगह दी गयी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दलित महादलित के विकास हेतु राज्य में कई तरह की योजनाएं लाई गयी व उन योजनाओं का विकास हर दलित के घर-घर दिखाई दे रहा है।

विष्णु मिश्रा ने कहा कि इन्ही विकास के कारणों के कारण गांवों में लोग वर्तमान बिहार सरकार को दलित महादलित की सरकार भी कहा करते है। श्याम रजक 11 साल जदयू में रहे,मंत्री रहते ये आम जनता से दूर रहे। जिसकी शिकायत आम जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा हमेशा की जाती रही। पार्टी विरोधी कार्यो में ये लगे रहे। फलस्वरूप पार्टी ने इन्हें जदयू की प्राथमिक सदस्यता व मंत्री पद से हटा दिया।

विष्णु मिश्रा ने कहा कि अब जदयू से निष्कासित व मंत्री पद जाते ही श्याम रजक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपना दलित प्रेम दिखाने में लगे है पर बिहार के दलित, महादलित, अल्पसंख्यक, अतिपिछड़ा ये टूटने वाला नही है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति इनका विश्वास अटल है और इसी भरोसे के साथ ये जदयू व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ये एकजुट होकर खड़े हैं।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

पुलिस टीम पर हमला करने में प्राथमिकी, धरपकड़ तेज,13 नामजद सहित 30-40 अज्ञात लोग आरोपित

कार सवार चांदी तस्करों को छोड़ने के आरोप में धिरे दोनों जमादार सस्पेंड

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular