Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News आरा में मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

आरा में मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

जगह-जगह जलजमाव से नाले एवं सड़क में फर्क मिटा

सदर अस्पताल के मुख्य द्वार तथा परिसर में जलजमाव से स्थिति नारकीय

आरा। भोजपुर जिले में शुक्रवार की सुबह से शाम तक हुई रुक-रुक कर बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। आरा शहर में बारिश से सड़कों पर जगह-जगह जलजमाव व कीचड़ हो गया। जलजमाव ने आरा नगर निगम के सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी। सड़क पर जलजमाव से लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शहीद जवान चंदन यादव का पार्थिव शव पहुंचा पैतृक गांव

बता दें कि शुक्रवार की सुबह से ही रुक-रुककर बारिश हो रही थी। हालांकि शाम में मूसलाधार बारिश हुई। जिससे शहर के विभिन्न इलाकों की सड़कों पर जलजमाव हो गया। बारिश से सड़क व नाले में फर्क मिट गया। आलम यह था कि शहर के सदर अस्पताल के मुख्य द्वार, करमन टोला रोड, जेल रोड, सब्जी गोला मंडी, एमपी बाग, रामगढ़िया रोड, पुलिस लाइन रोड, चंदवा मोड, बाजार समिति, बिहारी मिल रोड, गोंढना रोड समेत कई इलाकों में सड़कों पर जलजमाव हो गया। जलजमाव व कीचड़ से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आरा में मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

जगदीशपुर के ज्ञानपुरा गांव निवासी वीर चंदन ने देश की खातिर दे दी जान

आरा सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर जलजमाव से स्थिति नारकीय हो गई। सदर अस्पताल परिसर में भी जलजमाव से मरीजों को आने-जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों का कहना है कि सदर अस्पताल के चहारदीवारी से सटे नाले पर लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है। इसलिए पानी नहीं निकल पाता है। यही वजह है कि थोड़ी सी बारिश में आरा सदर अस्पताल के मुख्य द्वार पर जलजमाव हो जाता है।

आरा में मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने जारी किया जिलादेश-पांच दारोगा समेत 13 पुलिस अफसरों का तबादला

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular