Sunday, November 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यविधिवत काम करने लगे आरा में ट्रैफिक पोस्ट, आठ का हुआ लोकार्पण

विधिवत काम करने लगे आरा में ट्रैफिक पोस्ट, आठ का हुआ लोकार्पण

Traffic post in Ara started-मास्टर ट्रैफिक प्लान का पहला फेज पूरा

जज कोठी मोड़ पर समारोह आयोजित कर ट्रैफिक पोस्ट का किया गया लोकार्पण

एसपी ने फीता काटकर और दीप जलाकर ट्रैफिक पोस्ट का किया उद्‌घाटन

एसपी बोले-दूसरे फेज में आठ नये पोस्ट का भी होगा निर्माण

खबरे आपकी आरा शहर में मास्टर ट्रैफिक प्लान के तहत निर्मित ट्रैफिक पोस्ट का रविवार को लोकार्पण कर दिया गया। जज कोठी मोड़ पर देर शाम एक समारोह आयोजित कर आठ पोस्ट का लोकार्पण किया गया। एसपी विनय तिवारी और मेयर रूबी तिवारी सहित अन्य अफसरों द्वारा फीता काटकर और दीप जलाकर पोस्ट का विधिवत उद्घाटन किया गया। इसके साथ ही मास्टर ट्रैफिक प्लान का पहले फेज पूरा हो गया। वहीं उद्घाटन के साथ ट्रैफिक पोस्ट भी विधिवत काम करने लगे। अब सोमवार से मास्टर प्लान के दूसरे फेज शुरुआत होगी। इसमें आठ नये पोस्ट बनाये जायेंगे। अन्य सड़कों पर लेन ड्राइविंग शुरू की जायेगी। वेंडिंग जोन और पार्किग की व्यवस्था भी की जायेगी। ट्रैफिक वोलेंटियर भी बहाल किये जायेंगे।

पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

Traffic post in Ara started-दूसरे फेज की होगी शुरुआत, वेंडिंग जोन और पार्किग की होगी व्यवस्था

Traffic post in Ara started working
Traffic post in Ara started working

इस अवसर पर एसपी विनय तिवारी ने ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने में पुलिस को सहयोग करने में पब्लिक के सहयोग की भी सराहना की। कहा कि पब्लिक के सहयोग से ही अतिक्रमण हटाने का काम सफलतापूर्वक पूरा हो गया। साथ ही पुलिस कर्मियों को भी शाबाशी और बधाई दी। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिये शहर को सेक्टर, जोन और सुपर जोन में बांटा गया है। सभी सेक्टर और जोन में अधिकारी और जवान तैनात किये गये हैं। इस अवसर पर एसपी ने दूसरे फेज की रूप रेखा भी पब्लिक के सामने रखी। लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने और पुलिस को सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर एएसपी हिमांशु, ट्रैफिक डीएसपी रुपेश कुमार, मुख्यालय डीएसपी, मेजर आरबी चौधरी और ट्रैफिक थाना इंचार्ज प्रदीप सरकार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। मंच संचालन ओएसडी ने किया।

ट्रैफिक व्यवस्था को मजबूत करने में सहयोग देने वालों को मिला सम्मान

आरा। ट्रैफिक पोस्ट के लोकार्पण के अवसर पर व्यवस्था को दुरुस्त करने में सहयोग देने वाले व्यवसायियों और डॉक्टरों को सम्मानित किया गया। एसपी विनय तिवारी ने सभी को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। सम्मानित होने वालों में चर्चित व्यवसायी टिंकू अग्रवाल, विष्णु गोयनका, उमेश बेरिया और डॉ. कुमार जीतेंद्र सहित अन्य हैं। इस पूरे कार्यक्रम एसीएमओ डॉ. केएन सिन्हा, डॉ. बीके शुक्ला, शंभू चौरसिया, पंकज प्रभाकर, डॉ. अनिल सिंह, नवीन कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

जीरो माइल पर गार्ड से ट्रैफिक पोस्ट का कराया उद्घाटन

आरा। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल मोड़ के पास नवनिर्मित ट्रैफिक पोस्ट का रविवार की शाम एसपी विनय तिवारी की मौजूदगी में उद्घाटन किया गया। पोस्ट का उद्घाटन गार्डों द्वारा फीता काट किया गया। इस अवसर पर एएसपी हिमांशू, ट्रैफिक डीएसपी रुपेश वर्मा, थाना इंचार्ज प्रदीप सरकार और उदवंतनगर थानाध्यक्ष ज्योती कुमारी सहित व्यवसाय एवं आसपास के लोग मौजूद थे। होमगार्ड के जवान से ट्रैफिक पोस्ट का उद्घाटन कराये जाने पर लोगों ने एसपी की काफी तारीफ की। बता दें कि आरा शहर से सटे जीरोमाइल मोड़ के आस-पास बीते दिनों जाम की समस्या लोगों को सताती रही है। ऐसे में आरा शहर की सड़कों पर वनवे सिस्टम व लेन ड्राइव का प्रयोग कर लागू किया गया। साथ ही हर चौक चौराहों पर ट्रॉफिक के गार्डों की तैनाती की गई। ताकि लोगों को जाम से राहत दिलाई जा सके। ऐसे में शहर के हर चौराहे पर ट्रॉफिक के गार्डों को सहूलियत के लिये पोस्ट निर्माण कराया गया। अब बनकर तैयार इन पोस्टों का उद्घाटन भी कर दिया गया।

इन जगहों पर पोस्ट का किया गया उद्घाटन
आरा। जीरो माइल, धोबी घाट मोड़, चंदवा मोड, जज कोठी, पकड़ी चौक, पंचमुखी हनुमान मंदिर, सपना सिनेमा मोड़, गोपाली चौक

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular