Sunday, October 24, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड और कोइलवर क्षेत्र में हुई दो बड़ी...

भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड और कोइलवर क्षेत्र में हुई दो बड़ी घटना

Big incidents of Bhojpur-भागड़ में डूबने से बालक की मौत, घर में मचा कोहराम

खबरे आपकी भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत जवइनिया गांव में रविवार की सुबह भागड़ में डूबने से एक बालक की मौत हो गई।घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

Big incidents of Bhojpur-बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के जवइनिया गांव में रविवार की सुबह घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृत बालक बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के जवइनिया गांव निवासी घुरुल चौधरी उर्फ घुरुल बिंद का 11 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार है। मृत बालक के पिता ने बताया कि वह आज सुबह करीब 7 बजे गांव के स्थित भागड़ में नहाने गया था। नहाने के दौरान पानी अधिक होने के कारण वह उसमें डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के लगभग 3 घंटे तक किये कठिन परिश्रम के बाद शव को पानी से बाहर निकाला। जिसके पश्चात इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। बताया जाता है कि मृत बालक अपने चार भाइयों में दूसरे स्थान पर था। मृत बालक के परिवार में मां रिंकी देवी, तीन भाई गोलू कुमार, कान्हा कुमार एवं मंटू कुमार है। घटना के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृत बालक की मां रिंकी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात बुजुर्ग की मौत

Khabre Apki
khabreapki

आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच रविवार की सुबह घटी घटना

Big incidents of Bhojpur-आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जिसके पश्चात पुलिस शव पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। रेल पुलिस की माने तो बुजुर्ग की मौत किसी चलती ट्रेन की चपेट में आकर कटने होना प्रतीत होता है। हालांकि खबर लिखे जाने शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular