Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरकोईलवर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, बिहिया के बुजुर्ग की गोली...

कोईलवर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, बिहिया के बुजुर्ग की गोली लगने से मौत

Vikrama Yadav – इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

गीधा ओपी क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव में मंगलवार की देर रात घटी घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत ज्ञानपुर गांव में मंगलवार की देर रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बुजुर्ग Vikrama Yadav की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा के निजी अस्पताल से पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक को दाहिने साइड सीने में निप्पल के ऊपर लगी थी। जो आर पार हो गई थी। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

सूचना मिलते ही गीधा ओपी इंचार्ज पूनम कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों से मामले की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग बिहिया थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी स्व.पट्टीदार यादव के 60 वर्षीय पुत्र Vikrama Yadav विक्रमा यादव है। वे पेशे से किसान थे।

इधर, मृत बुजुर्ग के बेटे चंदन कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बड़की हरदिया गांव निवासी फूफरे भाई मिथिलेश कुमार की बारात में अपने पिता के साथ कोईलवर के ज्ञानपुर गांव गये थे। दरवाजे पर बारात लगने के बाद जब वहां गुरहथी का कार्यक्रम चल रहा था।

Vikrama Yadav of Jamua died in Gyanpura Harsh firing
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

इसी बीच उसके दूसरे फुफेरे भाई संदेश सिंह लाइसेंसी राइफल लोड कर उसके पिता विक्रमा यादव को पास में रखने को दी थी। उसके पिता उस राइफल को हाथ से पकड़ अपनी जांघ पर रखकर बैठे हुए थे। तभी अचानक राइफल हाथ से छूट नीचे गिर गई और राइफल से फायरिंग हो गई। जिससे उन्हें गोली लग गई। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। हालांकि परिजन अभी उन्हें इलाज के लिए पटना ले ही जा रहे थे तभी दानापुर के समीप उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन वापस शव को गांव ले आए। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन हो रही है। वीडियो फुटेज से पता लगाया जा रहा है।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular