Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारक्या है विमल किशोर के खुदकुशी का राज: भोजपुर पुलिस को मिले...

क्या है विमल किशोर के खुदकुशी का राज: भोजपुर पुलिस को मिले अहम सुराग

Secret of Vimal Kishore suicide:विमल किशोर के खुदकुशी का राज खोलने में जुटी पुलिस, चार लोगों से पूछताछ

नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी में गुरुवार की रात गोली मार की थी खुदकुशी

एसपी बोले: जुआ के कारण खुदकुशी की बात आ रही सामने, शनिवार को होगा खुलासा

खबरे आपकी बिहार/आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी चौक निवासी रिटायर सुबेदार के बेटे की खुदकुशी की तफ्तीश लगभग पूरी हो गयी है। खुदकुशी का राज खोलने में जुट पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासमत में लिया गया है। चारों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। इसमें पुलिस को काफी अहम सुराग भी मिले हैं।

Secret of Vimal Kishore suicide:तकनीकी और वैज्ञानिक ढंग से जांच में पुलिस को मिले कई अहम सुराग

Secret of Vimal Kishore suicide

बता दें कि गुरुवार की रात पकड़ी चौक स्थित एक घर में रिटायर सुबेदार के पुत्र विमल किशोर ने गोली मार खुदकुशी कर ली थी। घटनास्थल से पिस्टल भी बरामद की गयी थी। युवक की मां और बहन की ओर से कर्ज से परेशान हो खुदकुशी किये जाने की बात कही जा रही थी। उसके बाद एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में पुलिस तफ्तीश में जुट गयी है।
तकनीकी और वैज्ञानिक ढंग से जांच की जा रही है। मोबाइल की भी जांच की जा रही है। इससे पुलिस को काफी अहम क्लू मिला है। इसके जरिये पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिरी बार युवक की किससे बात हुई है? युवक ने किसी के दबाव में खुदकुशी की है या कुछ और मामला है?

इधर, पुलिस युवक को कर्ज देने वालों की भी पहचान कर रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस इसे मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है। वहीं घटना के बाद युवक के कमरे से मिले पिस्टल की भी जांच की जा रही है। एसपी विनय तिवारी की ने बताया कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसमें काफी अहम जानकारी मिली है। अबतक की जांच में जुआ के कारण खुदकुशी की बात सामने आयी है। घटना के पीछे कुछ लोगों का नाम आया है। उन सभी से पूछताछ की जा रही है।

मां बोली थी: कर्ज चुकाने के लिये जेवर और बुलेट भी बेच दी

घटना के बाद युवक की मां कलावती देवी ने बताया था कि विमल पर लाखों रुपया कर्जा था। उसे लेकर उन्होंने बेटे को करीब 15 लाख रुपये दे दिया था। उसका कर्ज चुकाने के लिये गहने तक बेच दिया। मकान के किराये के पैसे भी दे दिया था। उसके उसने अपनी बुलेट भी बेच दी। इसके बाद भी कर्ज पूरा नहीं हो सका था। शाम को उसने मुझे बुलाया और कहा कि कर्ज देने वालों ने फोन कर पैसे मांग रहे हैं। नहीं देने पर घर पर आकर हंगामा करने की धमकी दे रहे हैं।

- Advertisment -

Most Popular