Tuesday, March 28, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुरी सिनेमा के बेहद खूबसूरत सपना गिल क्यों हुई गिरफ्तार ?

भोजपुरी सिनेमा के बेहद खूबसूरत सपना गिल क्यों हुई गिरफ्तार ?

Sapna Gill Arrested: पृथ्वी शॉ से पंगा लेने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है l  सपना गिल अपने दोस्तो के साथ नामी क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट करने में गिरफ्तार की गई है।

सपना गिल बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों को अपनी खूबसूरती से देती है मात

26 साल के सपना गिल की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड के काफी हीरोइन भी फेल है, सपना गिल अपनी खूबसूरती और इंस्टाग्राम पे अपने वीडियो से काफी चर्चित है, उनके इंस्टाग्राम पे 2 लाख से ज्यादा फैन फॉलोअर्स भी है । सपना गिल चंडीगढ़ की रहने वाली है जो काफी कम उम्र ही मॉडलिंग एंड एक्टिंग करने की सपना देख रही थी और भोजपुरी सिनेमा में आने के बाद उनके सपने पूरे भी हो गए ।

पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई और उनके के दोस्त के कार पे हमला करने के जुर्म में गिरफ्तार हुई सपना गिल

Sapna Gill Arrested: सपना गिल और  पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी को लेकर विवाद हुआ, सपना गिल और उसके दोस्त ने पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के लिए बोले जब वो लोग मुंबई के फाइव स्टार होटल में थे, पृथ्वी ने पहली बार सेल्फी दे दी लेकिन उसने दूसरी बार सेल्फी देने से मना कर दिया, इस बात को लेकर सपना गिल और पृथ्वी शॉ के बीच विवाद शुरू हो गया , विवाद इस हद तक बढ़ गया की दोनो तरफ  के लोग हाथापाई पे उत्तर आए ।

सपना गिल और उसके साथियों पे ये आरोप  है की अनलोगो ने पृथ्वी शॉ के गाडी को तोड़ दी, यही नहीं सपना गिल ने पृथ्वी शॉ से 50000 रुपए की डिमांड की इस मामला को रफा दफा करने के लिए ।

Sapna Gill Arrested: सपना गिल अब पुलिस के हिरासत में 20 फरवरी तक रहेगी

सपना गिल की माने तो वो कहने लगी मैं क्यों इससे 50000 मांगूंगी मैं तो खुद रील बनाकर अच्छा पैसा कमा लेती हू। सपना गिल के वकील का भी कहना है की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सपना गिल को पृथ्वी शॉ मारने की कोशिश कर रहे थे जबकि सपना अपने आप को उससे बचने की प्रयास कर रही थी, सपना गिल के वकील ने यह भी कहा की पुलिस को अच्छे तरीके से जांच करनी चाहिए क्योंकि पृथ्वी शॉ को शराब की आदत है। सपना गिल के वकील ने सीसीटीवी की फुटेज भी जांच करने की बात कही उसने यह कहा की ये सारा आरोप झूठा है । सपना गिल के तरफ से नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ के तरफ से 7-8 लोग थे सपना गिल के तरफ से केवल 2 लोग थे सपना के वकील ने ये भी बात कहा ।

- Advertisment -
माँ अरण्य देवी मंदिर निर्माण ट्रस्ट
माँ अरण्य देवी मंदिर निर्माण ट्रस्ट (1)

Most Popular