Tuesday, October 22, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर पुलिस ने चार अपराधियों को दबोचा, हथियार जिंदा कारतूस बरामद

भोजपुर पुलिस ने चार अपराधियों को दबोचा, हथियार जिंदा कारतूस बरामद

weapons in Yaduvanshi Nagar Ara: बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे चार अपराधियों को भोजपुर पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर एसपी द्वारा गठित विशेष पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर इनकी गिरफ़्तारी की गई है।

गिरफ्तार आरोपी बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी श्रीराम बिंद, एकौना गांव निवासी राजेश राम, गीधा ओपी अंतर्गत मटियारा गांव निवासी सत्यदेव सिंह बंसाटी सिंह और नगर थाना क्षेत्र के मौलबाग मुहल्ला निवासी मिंटू खान शामिल हैं ।इनके पास से (weapons in Yaduvanshi Nagar Ara) एक देसी पिस्टल,एक देसी कट्टा,सात जिंदा कारतूस,दो मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि नगर थाना अंतर्गत यदुवंशी नगर मंदिर के पास 4 से 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधी इकट्ठा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के मिलने के बाद एएसपी चंद्रप्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, इस टीम में नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार समेत विशेष बल शामिल थी । टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यदुवंशी नगर मंदिर के चारों तरफ अपराधियों गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई, उसके बाद टीम ने चार अपराधी को धर दबोचा। इनके पास से हथियार, जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि हथियार उन्होंने कहां से खरीदा है। हथियार बेचने वाले पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी । साथ ही इनके आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!